जब आप छोटे बच्चों को देखते होंगे तो आपको महसूस होता होगा कि वह कितने मासूम और दिल के साफ होते हैं. बच्चों को भगवान का रूप ऐसे ही नहीं कहा गया है. हम आपको इसका एक उदाहरण एक वीडियो के जरिए दिखलाते हैं, जब एक बच्चे को सरप्राइज देने के लिए उसके क्लासरूम के सभी बच्चों ने कुछ अलग कर दिखाया. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा बेहद इमोशनल हो जाता है, जब क्लास में घुसते ही उसके दोस्तों ने उसे खिलौने देकर सरप्राइज किया. हालांकि, सरप्राइज देने के पीछे एक बेहद ही दुखद घटना बच्चे से जुड़ी हुई है.

जी हां, बच्चे के घर में आग लग गई थी, जिसके बाद वह बेहद मायूस था. उस बच्चे की खुशी को दोगुना करने के लिए क्लासरूम के बच्चों ने खिलौने देकर सरप्राइज प्लान किया था. वीडियो में जब बच्चा क्लास में दाखिल हुआ तो वे सभी 'सरप्राइज-सरप्राइज' चिल्लाने लगे. सभी क्लासमेट्स के पास अलग-अलग तरह के खिलौने रखे थे, जोकि उस बच्चे के लिए गिफ्ट थे. जैसे ही बच्चे ने अपने सामने सभी खिलौनों को देखा तो वह खुशी से 'वाह' बोल उठा. उसके दोस्तों ने उससे कहा कि यह सब तुम्हारे लिए है. यह सुनकर बच्चा काफी खुशी हो गया और उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई.

बच्चे ने सभी को बताया कि उसे सरप्राइज बेहद पसंद है और उन सभी से गले लगाने के लिए कहा. दिल छू लेने वाले वीडियो के अंत सभी को एक साथ इकट्ठे होते हुए देखा जा सकता है. मूल रूप से, इस वीडियो को स्कूल डिस्ट्रिक्ट फिलाडेल्फिया (School District Philadelphia) द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. फिर इसे जय शेट्टी ने शेयर किया था. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, 'मैं खुद के आंसू को नहीं रोक सका.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'वीडियो देखकर मेरा दिल सच में पिघल गया.'