आमतौर पर डेटिंग के वक्त कपल एक दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए कोई गिफ्ट या रिंग देते हैं, मगर ब्रिटेन में एक शख्स सबसे आगे निकल गया। ब्रिटेन का एक शख्स जब डेट पर लड़की से मिलने गया, तो अपनी दिवंगत मां की अस्थियां लेकर ही पहुंच गया। मामला ब्रिटेन के लंदन का है। 'द मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने रेडिट पर अपनी लव स्टोरी शेयर की है। लड़की ने बताया कि उसकी डेटिंग ऐप के जरिए उस लड़के से पहचान हुई थी।

पहले तो सिर्फ बातें होती थी। एक दिन लड़की ने फैसला किया कि अब दोनों को मिलना चाहिए। इसके बाद लड़की ने लड़के को अपने घर पर इनवाइट किया। लड़की ने बताया कि जब वह आया तभी से ही बहुत कुछ अजीब लग रहा था। बात करते-करते अचानक उसने अपनी जेब में हाथ डाला और एक शीशी निकाली। यह शीशी ब्लैक पाउडर से भरी हुई थी। जब लड़की ने उससे पूछा कि यह क्या है तो उसने बताया कि यह उसकी मां की अस्थियां हैं। यह सुनकर लड़की को झटका लग गया और वह हैरान रह गई।

लड़की को सूझ नहीं रहा था कि वह क्या जवाब दे। उसने ऐसा कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि जिसे वो डेट करने जा रही है वो अपनी मां अस्थियां लेकर उससे मिलने पहुंच आएगा। लड़के ने कहा कि वह अपनी मां के बहुत करीब था। वह अपनी मां की कहानी उसे बताने लगा। फिर अचानक उसने वो अस्थियां टेबल पर रख दी और बर्गर खाने लगा। लड़के ने जल्दी-जल्दी अपना बर्गर खत्म किया और वो चला गया। कुछ समय बाद उस लड़के ने लड़की को मैसेज किया कि ऐसा लगता है कि मां को वो बहुत पसंद आई, वो उससे जल्द ही फिर मिलना चाहेगा। इसके बाद वह लड़की के जवाब का इंतजार करने लगा। लड़की ने भी जवाब दिया कि वह उसके और उसकी मां के साथ कनेक्शन नहीं फील कर पाई। इसलिए अब वह उससे नहीं मिल पाएगी।