यह वीडियो कजाकिस्तान का बताया जा रहा है। इसमें दावा किया गया है कि वहां का -56 डिग्री तापमान है। इस भीषण ठंड के कारण सड़क के किनारे एक हिरण जम गया।

हो सकता है यह आर्टिकल पढ़ने के दौरान आप रजाई में बैठे गर्माहट का लुत्फ उठा रहे हों, या फिर मस्त आग के करीब बैठे चाय की चुस्कियां लगा रहे हों। दरअसल, इन दिनों उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। साथ ही, सेलिब्रेशन का टाइम भी चल रहा है, क्योंकि न्यू ईयर को चंद दिन ही रहे गए हैं। बहुत से लोग पहाड़ों में बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे हैं। लेकिन कभी सोचा है कि गिरते तापमान में जानवरों का क्या होता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि माइनस 56 डिग्री तापमान के कारण सर्दी इतनी थी कि एक चलता-फिरता हिरण जम गया।

यह वीडियो कजाकिस्तान का बताया जा रहा है। इसमें दावा किया गया है कि वहां का -56 डिग्री तापमान है। इस भीषण ठंड के कारण सड़क के किनारे एक हिरण जमकर खड़ा हो गया। दूर से देखने पर ऐसा लगा है कि मानो वह कोई पुतला हो। लेकिन जब कुछ लोग लोग हिरण को देखकर उसके करीब गए तो उसमें जान आ गई और वो भागने लगा।

हालांकि, कुछ दूर भागने के बाद वो जैसे ही बीच सड़क पर पहुंचा तो एक बार फिर जम गया। तभी उसे एक शख्स पकड़ लेता है। दावा किया गया कि स्थानीय लोगों ने बार-बार फ्रीज हो रहे हिरण को पकड़ उसके शरीर पर जमी बर्फ निकाली ताकि उसे राहत मिले! इस क्लिप को इंस्टाग्राम हैंडल memewalanews से शेयर किया और कैप्शन में लिखा- जमा हुआ हिरण।