सीरियल किलर की कई तरह की कहानियां दुनिया सुनने को मिलती है। इसी तरह का एक किस्सा है थाईलैंड का जहां कुछ माता-पिता अपने बच्चों को शरारत करने से रोकने के लिए सी क्वे के नाम से बच्चों को डराते है। बता दें कि सी क्वे एक ऐसा सीरियल किलर था जिसके ऊपर आरोप था कि उसने साल 1950 के दौरान करीब 6 बच्चों को हत्या कर दी थी।


इसके बारे में कहा जाता है कि सी क्वे ने इन बच्चों का कत्ल करने के बाद इनके दिल, लिवर और आंतों को निकालकर खा जाता है। साल 1944 में चीन के कई लोग थाईलैंड आकर बस गए थे और सी क्वे उनमें से एक था। सी क्वे बतौर माली के रूप में काम करता था। साल 1958 में रेयॉन्ग प्रांत के एक जंगल में उसे एक 8 वर्षीय लड़के के शरीर को जलाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था।

इस दौरान पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कई चौकाने वाले खुलासे किए। सी क्वे ने पुलिस को बताया था कि दूसरे विश्व युद्ध के दौरान उसे इंसान के मांस को खाने की आदत पड़ी थी। सी क्वे ने कहा कि जब वो चीनी सेना में था तब वो मरे हुए चीनी सैनिकों के शवों से दिल निकालकर खाता था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि सी क्वे ने आठ बच्चों को मारा था।