दुनिया में लोग अपने आप को खूबसूरत (beautiful) दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। लाखों करोड़ों खर्च करने से भी लोग नहीं कतराते हैं। लेकिन कभी अच्छा बनने के चक्कर में वो बदसूरत भी बन जाता है लेकिन किसी किसी की खूबसूरती नेचुरल होती है। आइए जानिए दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट मॉडल नैथी किहारा के बारे में....


मॉडल नैथी किहारा (Nathy Kihara) 34 वर्षीय नैथी एक फेमस मॉडल हैं, सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। इनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर 7 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं, लेकिन कई लोग हैं जो इनकी खूबसूरती देखकर जल जाते हैं।



नैथी (Naithi) खुलासा करते हुए कहा कि वह काफी हॉट हैं, इसलिए लोग उन्हें ताने मारते हैं, उनसे बहुत चिढ़ते हैं। महिलाओं को उनसे इस बात से चिढ़ होती है कि उनका शरीर उनसे ज्यादा अच्छा है।  उन्होंने उनसे नफरत करने वालों को ‘अजीब’ बताया है।



नैथी ने दावे के साथ कहा कि उनका शरीर प्राकृतिक तौर पर ही काफी खूबसूरत है, उन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी (plastic surgery) नहीं करवाई है। नैथी के 9 साल का बेटा और छोटी बेटी भी है। ब्राजील की इस मॉडल ने मिस बमबम वर्ल्ड (Miss Bambam World 2021) 2021 का खिताब भी जीता है। इन्होंने अपने शरीर के एक अंग का 1.3 मिलियन पाउंड यानी करीब 13 करोड़ रुपये देकर बीमा भी करवाया है।