सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) गजब पसंद किए जाते हैं. आज-कल शादियों में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के निराले अंदाज खूब नजर आ जाते हैं. अब दुल्हनें भी सकुचाई सी एक जगह नहीं बैठी रहती हैं (Bride Video), बल्कि मजे से अपने सारे अरमान पूरे करती रहती हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि ज्यादातर लड़कियां गोलगप्पे (Bride Eating Golgappe) खाने की बहुत शौकीन होती हैं. अब शादियों में भी वे अपने इस शौक को पूरा करते हुए नजर आ जाती हैं.

आमतौर पर शादी के मौके पर मेहमानों का ज्यादातर फोकस खाने-पीने की चीजों पर होता है. लेकिन दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर बैठकर चुपचाप मुस्कुराते रहते हैं. सारी रस्में पूरी हो जाने के बाद ही उन्हें खाने-पीने के लिए कुछ दिया जाता है. हालांकि, आज-कल के दूल्हा-दुल्हन की बात करें तो वे अपने स्वाद और मस्ती के साथ जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं. मंडप या फिर स्टेज पर बैठे-बैठे दूल्हा-दुल्हन को अचानक खाने की क्रेविंग भी होने लगती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर फूडी दूल्हा-दुल्हन (Foodie Bride) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बात गोलगप्पों की हो तो शायद ही कोई लड़की उन्हें खाने से मना करे. वहीं, दूल्हा भी साथ देने में कभी पीछे नहीं हटता. सोशल मीडिया फोटोसाइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है, इस वीडियो (Bride Viral Video) में दुल्हन मजे से गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रही है. वहीं, दूल्हा भी उसका साथ देता हुआ दिखाई दिया. प्लेट में रखे गोलगप्पों को उठाकर स्वाद लेकर मस्ती से खाते हुए दिखे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द वेडिंग बेल्स नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उन्हें टैग करो, जो गोलगप्पा लवर हो.' इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.