दुनिया में कई तरह के लोग हैं जो कई तरह के खौफनाक काम करते हैं। कोई खुद को बम बांध कर सुसाइड धमाके को अंजाम देता है। कई अपने शरीर के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते हैं और गिनीज बुक में अपना दर्ज करवाते हैं। इसी तरह एक केस सामने आया है जो बहुत ही हैरान कर देने वाला है। यह दुनिया को हिला देने वाला मामला है यह मामला साल 2017 का है जो कि रूस की है। बता दें कि यहां के एक दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार किया क्योंकि यह कपल लोगों को मारने और उसके मांस को खाते थे।


कई पूछताछ करने के बाद कपल ने बताया कि उन्होंने 30 से अधिक लोगों को मारकर और उनके मांस से अचार बनाया और उसे लोकल रेस्टोरेंट में बेच दिया है। इस मामले से रूस में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कपल के घर से 8 लोगों के शरीर के अंग को बरामद किया। इसके साथ घर में लोगों की खाल भी बरामद की। पुलिस ने बताया कि यह सब घर में एक तहखाना में मिला।


आरोपी दिमित्री बाकेशेव और नतालिया लोगों को मारकर उनके शरीर से खाल उतारते थे। फिर उनके शरीर के पार्ट को काट तक उनका अचार और बिस्कुट बनाते थे। अचार और बिस्कुट तैयार होने के बाद इनको बाजारों में बेच देते थे। यह लोगों को अपना शिकार बनाने के लिए उन्हें एक ड्रग्स देते थे। बेहोशी के बाद लोगों को मौत के घाट उतारते और इस तरह के काम को अंजाम देते थे। कोर्ट ने इन दोनों को 12 साल की सजा मिली दी।