कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इस जानलेवा वायरस ने अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। इस बीच इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए दुनिया में कई देशों को लॉकडाउन किया गया है। इसके साथ ही जिस शख्स में भी इस वायरस के लक्षण दिख रहे हैं, उन्हें क्वारेंटाइन किया जा रहा है। मलेशिया में सरकार ने कई बड़े होटल्स को क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील किया है, ताकि वक़्त रहते तमाम एहतियात बरतकर इस वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सकें।


इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिसमें एक शख्स ने अपने होटल के कमरे को पूरी तरह उजाड़ दिया है। इसकी तस्वीरें देख लोगों में काफी गुस्सा भी है। दरअसल इन होटल्स में बाहर से आए लोगों को 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक होटल ने अपने कमरे की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि क्वारंटाइन किए गए शख्स ने होटल के कमरे में जमकर तोड़-फोड की है। क्वारंटाइन किया गया शख्स इतने गुस्से में था कि उसने कमरे के हर सामान को तोड़ डाला।


जब इतने से ही उस शख्स का मन नहीं भरा तो उसने होटल के कमरे में रखे हैंड सैनिटाइजर से कमरे में आग भी लगा दी। इसके अलावा बाथरूम के नल और बेसिन को भी नुकसान पहुंचाया। जब शख्स ने रूम खाली कर दिया, तब जाकर स्टाफ ने कमरे का हाल देखा। ये होटल मलेशिया के सरवाक में है। इसमें बाहर से आए एक शख्स को 14 दिन के लिए रखा गया था। पुलिस ने होटल के कमरे में उत्पात मचाने वाले शख्स को अरेस्ट भी कर लिया। तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोगों ने शख्स के मनोरोगी होने की बात कही।