ऐसा कहा जाता है कि अगर पति-पत्नी की उम्र में फर्क ना हो तो रिश्ता मजबूत रहता है। वो इसलिए क्योंकि हम उम्र होने पर दोनों एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझ पाते हैं। भारत समेत कई और देशों में पति-पत्नी के बीच कुछ सालों का एज-गैप आम बात होती है। मगर इन दिनों अमेरिका के एक कपल की काफी चर्चा हो रही है जिन्हें लोग उनकी उम्र की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों की उम्र में 30 साल का फर्क है!

यह भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी : चुनावों के दौरान किए जाने वाले मुफ्त सुविधाओं के वादे अर्थव्यवस्था के लिए गंभीर

जी हां, आपने सही पढ़ा, अमेरिका एक कपल की उम्र में 30 साल का फर्क है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार डेमी लूसी में 20 साल की हैं जबकि उनके पति ब्रेट 50 साल के हैं। इसका मतलब कि उन दोनों की उम्र में 30 साल का फर्क है। वेबसाइट के अनुसार 1 बच्चे की मां डेली सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर अक्सर अपने पति के साथ वीडियोज पोस्ट करती हैं मगर तारीफ से ज्यादा ट्रोल होने लगती हैं।

कई लोग तो पति को उनका पिता समझ लेते हैं जबकि कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। कपल के लिए उनकी आयु महज एक अंक हैं डेमी को हमेशा से ज्यादा उम्र के मर्द पसंद आते थे, मगर वो लोगों की बातें सुनकर कई बार परेशान हो जाती हैं। उन्होंने एक वीडियो में उनसे किसी ने पूछा कि 30 साल का फर्क होने के बाद भी वो दोनों कैसे एक दूसरे को पसंद कर लेते हैं। तो डेमी ने उस शख्स को यही जवाब दिया कि उम्र मायने नहीं रखती।

ये भी पढ़ेंः ईसाई मिशनरी स्कूल में राखियां उतरवाकर कूड़ेदान में फेंका, मचा बवाल

रिपोर्ट के अनुसार डेमी, ब्रेट की तीसरी पत्नी हैं। इस बात को लेकर लोग ब्रेट को बहुत ताने मारते हैं और डेमी को सलाह देते हैं कि वो ब्रेट को छोड़ दे। कई लोगों का कहना है कि जैसे ही ब्रेट की पत्नियां ज्यादा उम्र की होती हैं, वो उन्हें छोड़ देता होगा, इस वजह से एक न एक दिन वो डेमी को भी छोड़ देगा। एक ने कहा कि जैसे ही डेमी बूढ़ी हो जाएगी, वैसे ही वो उसे भी छोड़ देगा। हालांकि, बहुत से लोग डेमी के सपोर्ट में भी नजर आते हैं। कई लोग तो ऐसे भी हैं जो कपल के इस दावे का मजाक उड़ाते और उसपर सवाल खड़े करते हैं। एक ने कहा कि ना ही ब्रेट 50 साल का लगता है और ना ही डेमी 20 की। उनके अनुसार दोनों फेमस होने के लिए अपनी उम्र गलत बता रहे हैं।