प्यार में धोखा आज कल हर दूसरा इंसान खा रहा है लेकिन प्यार में धोखे के कई तरह से कीमत चुकानी पड़ती है। इसी तरह से कई केस ऐसे आते हैं जो रूह को झिंझोर कर रख देते हैं। बहुत से लोग धोखा खाने के बाद आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो धोखा का बदला लेते हैं। ताइवान में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है जहां एक महिला को प्यार में धोखा मिला और उसने खतरनाक तरीके से बदला लिया।


महिला ने पूर्व पति से धोखे का ऐसा बदला लिया कि दुनिया दंग रह गई। ताइवान के हुकोऊ की एक महिला ने अपने पति का प्राइवटे पार्ट काट दिया। काटने के बाद उसमें तेजाब डालकर उसे फ्लश में बहा दिया। हैरानी की बात तो यह है कि महिला ने ये खौफनाक हरकत तब जब उसका उसके पति के साथ तलाक हो चुका था। तलाक के बाद भी महिला अपने पति पर नजर बनाए हुए थी। तलाक के बाद महिला के पति का बारह किसी और औरत से अफेयर चल रहा था।


जब यह बात महिला को पता चली तो महिला ने अपने पूर्व पति का प्राइवेट पार्ट धारदार कैंची से काट दिया और खुद सुसाइड करने की कोशिश करने लगी। पति इतना डर गया था कि पत्नि का ऐसा रूप देख अपने आप  टॉयलेट में बंद कर लिया और 40 नींद की गोलियां खा कर पड़ा रहा। पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे बाहार निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।