एक ऐसा मुस्लिम युवक सामने आया है जिसके आगे सारे हीरो फेल हो गए। जी हां, ब्रिटेन में रहने वाले Muhammad Malik के एक शख्स ने दावा किया है कि वे अरेंज मैरिज नहीं करना चाहते। इसके बाद उन्होंने दुल्हन ढूंढने के लिए कुछ नया किया। इसके लिए उन्होंने ब्रिटेन की सड़कों पर बिलबोर्ड लगवा दिया कि उनको शादी के लिए लड़की की तलाश हैं। इसके बाद 5000 से अधिक लड़कियों ने शादी के लिए उनको प्रपोजल दिया।

परंतु ये बात सामने आई है कि मुहम्मद मलिक ने एक डेटिंग ऐप के लिए ये स्टंट किया था। ट्विटर पर भी मलिक ने अब लिखा है कि लोग उन्हें मुस्लिम डेटिंग ऐप Muzmatch पर सर्च कर सकते हैं। परंतु सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दावा किया है कि ये पूरा स्टंट ही Muzmatch ऐप के लिए ही किया गया था।

खबर है कि मलिक लंदन में रहते हैं। उन्‍होंने बर्मिंघम, लंदन समेत कई जगहों पर अनूठी शादी का बोर्ड लगवाया था, जिसमें लिखा था कि मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ। इसको लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि लगता है कि ये जनाब पहले से ही शादीशुदा हैं और #FindMalikAWife कैंपेन फर्जीवाड़ा मालूम पड़ रहा है।

इस Muzmatch के फाउंडर शहजाद यूनिस ने कहा कि ये कैंपेन बिल्‍कुल सच है, उनको वाकई में जीवनसाथी की तलाश है। वह Muzmatch के कर्मचारी भी नहीं हैं।