उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक शादी का कार्ड (Marriage Invitation Card) इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कार्ड में सियासी रंग नजर आ रहे हैं। शादी का यह कार्ड समाजवादी पार्टी के रंग में रंगा हुआ है। इस पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (mulayam sing yadav),  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, आजम खान और अब्दुल्ला आज़म खान समेत सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल को भी छापा गया है। इस कार्ड के लिफाफे पर वर-वधू को आशीर्वाद के रूप में 2022 में साइकिल वाला बटन दबाने की अपील की गई। इतना ही नहीं बल्कि इसमें जेल में बंद आजम खान और अब्दुल्ला आजम की रिहाई की भी मांग की गई है।


यह भी पढ़ें— खुशखबरी! PF खाताधारकों के अकाउंट में इस दिन आने वाला है ब्याज का पैसा, ऐसे करें चेक


आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी छात्रसभा (samajwadi party chatra sabha), रामपुर के जिलाध्यक्ष वैभव यादव की शादी 15 अक्टूबर को उत्तराखंड के कोटद्वार निवासी जीवानन्द की पुत्री से होने जा रही है। इसी कार्यक्रम के चलते वैभव यादव ने अपनी शादी के कार्ड को समाजवादी पार्टी के रंग में रंग दिया है। कार्ड पर पार्टी का चुनाव चिन्ह, पार्टी के मुखिया सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और आजम खान की तस्वीर छपी है। कार्ड के हर पेज पर पार्टी का चिन्ह साइकिल का निशान छपा है।

वैभव यादव का कहना है कि शादी के कार्ड (marriage card) को समाजवादी रंग में रंगने का एक ही मकसद है, मिशन-2022 और आजम खान की रिहाई। ये 2 ही हमारे मेन मुद्दे हैं। बीजेपी सरकार में अत्याचार, जुल्म, युवाओं का रोजगार ये सारे मुद्दे लोग पिछले साढ़े चार साल से देख रहे हैं। इन सब को खत्म करना है और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का पहले ही हमारा लक्ष्य है।