गलती से बंदर के हाथ एक लड़की का फोन लग जाने के बाद उसने ऐसी हरकत की जिसें जानकर हर कोई हैरान रह सकता है। दरअसल यह घटना चीन के के जिंगसू प्रांत स्थित येंगचेंग चिड़ियाघर की है जहां एक बंदर के हाथ एक जू-कीपर का मोबाइल फोन लग गया। इसके बाद बंदर ने जो हरकत की उसें देखकर लड़की हैरान रह गई।

बंदर की हरकत का शिकार हुई लेव मेंगमेंग नाम की यह लड़की पूर्वी चीन के येंगचेंग चिड़िया घर में जू-कीपर के तौर पर काम करती हैं। 6 नवंबर को जू-कीपर बंदर के लिए खाने की व्यवस्था करने गई थी। उस दौरान वो अपना मोबाइल वहीं भूल गई।

इसके बाद बंदर ने मोबाइल उठाया और धड़ाधड़ बटन दबा दिए और मोबाइल छोड़कर वापस पेड़ पर चढ़ गया। लेकिन जब जू-कीपर बंदरों को खाना देकर लौटीं तो अपना मोबाइल फोन देखकर हैरान रह गई। उसको अपने फोन में कई नोटिफिकेशन दिखाई दिए।

ये सभी नोटिफिकेशन ऑनलाइन नोटिफिकेशन शॉपिंग साइट से आए थे। इनमें लिखा था कि उनके सभी ऑर्डर सफलतापूर्वक प्लेस हो चुके हैं। हालांकि यह देखकर लड़की को लगा कि उसका फोन हैक हो गया और किसी ने उससे शॉपिंग कर ली है। लेकिन इसके बाद लेव मेंगमेंग ने चिड़िया घर में लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए तो हैरान रह गई। क्योंकि उसका मोबाइल फोन बंदर के हाथ में तथा और वो ही स्क्रीन पर कुछ कर रहा था।