रात के समय भूत (Ghost at Night) बनकर लोगों को डराने का प्लान एक महिला को इतना महंगा पड़ा की इसकी कीमत उसें जान देकर चुकानी पड़ी। यह महिला डरावना मेकअप (Woman Ghost Makeup) कर सफेद रंग की ड्रेस में रात के समय सड़क पर घूम रही थी। उसको भूत के रूप में देखकर एक शख्स इतना डर गया कि उस पर गोलियों की बौछार कर दी। यह घटना मेक्सिको के नौकलपन डी जुआरेज की है।

यह भी पढ़ें-  प्याज और सरसों तेल को लेकर सरकार का बड़ा ऐलानए इस महीने में कम हो जाएंगी कीमतें


खबर है मरने वाली यह महिला की 20 से 25 वर्ष के बीच की थी। उसने खुद को लैटिन अमेरिका की लालियोरोना (La Llorona) की तरह खुद को तैयार किया था। माना जाता है कि लालियोरोना एक भूत थी, जो अपने बच्चे की याद में सड़कों पर रोते हुए घूमती थी। यह महिला भी बिल्कुल उसी के अंदाज में रात के वक्त घूम रही थी। इतना ही नहीं बल्कि आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार यह महिला बेहद डरावने गेट-अप में थी। वो रोते हुए ओ मेरे बच्चे चिल्ला रही थी। इस महिला को देखकर एक शख्स इतना डर गया कि गोलियों भून दिया। हालांकि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक 15 अक्टूबर की इस घटना की जांच हो रही है। फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। आपको बता दें कि मेक्सिको में 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे (Heloween Day) मनाने की तैयारी चल रही है। इस मौके पर लोगों का आत्माओं और भूतों की तरह पूरा मेकअप किया जाता है। वो खुद ऐसे तैयार होते हैं कि लोग उन्हें देखकर डर जाएं।