नेपाल से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। एक शख्स का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल में (Private Part in Bottle) करीब 2 महीने तक फंसा रहा। इस वजह से उसका प्राइवेट पार्ट सड़ गया। क्योंकि ब्लड का सही से फ्लो नहीं हो पा रहा था। डॉक्टर्स ने उस आदमी का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल से निकालने की कोशिश की लेकिन सड़े हुए होने के कारण नाकाम रहे। ऐसे में डॉक्टर्स को उसका प्राइवेट पार्ट काटकर सर्जरी करनी पड़ी।


यह भी पढ़ें— Golden Boy नीरज चोपड़ा ने एकबार फिर किया कमाल, पानी में फेंका जेवलिन, देखें वीडियो


खबर है कि ऐसी हरकत करने वाला वाला यह शख्स मानसिक रोगी है। उसने डॉक्टर को बताया है कि वह आमतौर पर अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) को प्लास्टिक की बोतल में डालता रहता था लेकिन अबकी उसका प्राइवेट पार्ट फंस गया। कई दिनों तक उसने इस बात को लोगों से छिपाकर रखा लेकिन दर्द बढ़ने के बाद वह डॉक्टर के पास पहुंचा जहां उसके प्राइवेट पार्ट को हटाना पड़ा। 45 साल के इस शख्स को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में यह केस स्टडी प्रकाशित किया है जिसे पेनिस स्ट्रैंगुलेशन विद ए प्लास्टिक बॉटलनेक कहा जाता है। रिपोर्ट के मुख्य लेखक बी.पी. कोइराला इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज धरान के दुर्गा न्यूपने हैं। उन्होंने बताया है कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों वाले रोगी या रोमांच की तलाश करने वाले लोग सेक्स थ्रिल चाहते हैं। इसी कारण से वह प्लास्टिक की बोतल या ऐसी किसी चीजों में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर रखते हैं। ऐसे में सर्जरी (Private Part Surgery) की मदद से ही उसे निकला या हटाया जाता है।