केरल के पलक्कड़ के से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से तब शादी की जब उसे करीब 10 साल तक घर के कमरे में छिपाए रखा। रहमान नाम के इस शख्स ने सजिता नाम गर्लफ्रेंड से कानूनी रूप से शादी की है। इन दोनों की प्रेम कथा काफी अनोखी है, जिसका खुलासा 10 साल बाद हुआ है।

यह सब तब शुरू हुआ था जब कुछ महीने पहले केरल राज्य महिला आयोग ने रहमान के खिलाफ यह कहते हुए मामला दर्ज किया था कि उसने एक महिला को बंदी बनाया हुआ है। लेकिन पुलिस जांच में पाया गया कि रहमान ने अपने घर में 10 साल महिला की देखभाल की। तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ था कि रहमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को छिपाए रखा था।

केरल के पलक्‍कड़ स्थित अयालुर गांव की एक लड़की 10 साल पहले अचानक गायब हो गई। परिवार वालों ने ढूढ़ा लेकिन उसका पता नहीं चला, तो उन्‍होंने उम्‍मीद छोड़ दी। लड़की को उसके पड़ोसी लड़के रहमान से प्‍यार हो गया और एक दिन उसका प्रेमी सजिता को चुपचाप अपने घर के कमरे में लाकर छिपा लिया था। मामले का खुलासा हुआ तो उस लड़के की शिकायत की गई थी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया तो उन्‍होंने बताया कि हम 10 साल से साथ रह रहे हैं और साथ रहने की इच्‍छा है। कोर्ट ने उन्‍हें साथ रहने की परमीशन दे दी। जब रहमान के घर वालों को यह पता चली तो कुछ रिश्तेदार खुश हुए तो कुछ लोगों को यह बात पसंद नहीं आई। लेकिन दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

दोनों ने बुधवार को पलक्कड़ जिले के नेनमारा में कानूनी रूप से शादी कर ली। सजिता के माता-पिता भी समारोह में शामिल हुए, जबकि रहमान के कुछ रिश्तेदार नहीं शामिल हुए। शादी में नेनमारा विधायक के बाबू भी शामिल हुए। रहमान और सजिता ने मिठाई बांटी और शादी में सहयोग करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। रहमान ने कहा कि हम एक सुखी और शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहते हैं।