दुनिया में कुछ लोग हैं जो एक साथ कई महिलाओं को डेट करते हैं और उन्हें खुश भी रखते हैं। लेकिन डेटिंग से चार कदम आगे बढ़कर आर्थर ने एक ही साथ नौ महिलाओं से शादी कर सनसनी मचा दी थी। उसने एक ही फंक्शन में इन नौ औरतों को अपनी बीवी बना लिया था। हालांकि, इनमें से एक ने कुछ महीने बाद ही आर्थर को तलाक दे दिया था। वो अपने पति को बाकी के साथ नहीं बांटना चाहती थी।

ये भी पढ़ेंः प्रशांत किशोर ने बिहार में महागठबंधन सरकार की स्थिरता पर जताया संदेह, कह दी ऐसी बात

अब आर्थर ने बाकी की आठ बीवियों को खुश रखने के लिए प्लानिंग से आगे बढ़ने का फैसला किया है। आर्थर अपनी पत्नियों के लिए सात सौ स्क्वायर फ़ीट का घर बनवा रहा है। इसमें उसकी पत्नियों की जरुरत की सारी चीजें होंगी। अभी वो अपनी पत्नियों को ऐशो आराम की सारी चीजें मुहैया करवा रहा है। लेकिन जल्द सभी एक बड़े से बंगले में शिफ्ट कर जायेंगे, जिसका नाम आर्थर ने मैंशन ऑफ फ्री लव रखा है। खुद को प्लेबॉय मैगजीन के हघ हेफनर से प्रेरित बताने वाले आर्थर के मुताबिक़, वो सभी बीवियों को प्यार भी बराबर देना चाहता है।

आर्थर की ये शादी ब्राजील में इलीगल है। वहां एक से ज्यादा शादी को मान्यता नहीं दी जाती है। लेकिन इसके बाद भी आर्थर और उसकी पत्नियों को कोई चिंता नहीं है। वो सभी एक साथ ही रहते हैं। एक पत्नी के जलन के बाद तलाक मिलने के कारण अब आर्थर काफी सतर्क हो गया है। वो चाहता है कि हर बीवी को बराबर प्यार मिले। इसके लिए उसने एक टाइम टेबल बना डाला है। इसमें साफ़ लिखा कि कितने बजे और कितनी देर कौन सी बीवी को प्यार करना है। इससे पहले वो नेचुरल प्यार करने का कांसेप्ट अपना रहा था। लेकिन इसमें कई बीवियां असंतुष्ट रह जा रही थी।

ये भी पढ़ेंः मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड, केजरीवाल ने कहाः स्वागत है, पूरा cooperate करेंगे

जिस एरिया में आर्थर अपना आलीशान मैंशन बना रहा है, वहां रहने वाले लोग शायद उसके इस फैसले से खुश नहीं है। उसके घर की दीवार पर उसे शैतान बताकर घर खाली करने की चेतावनी दी गई है। लेकिन आर्थर का कहना है कि उसे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपनी पत्नियों की जरुरत पूरी करने पर फोकस करता है। सिर्फ उनकी ही ख़ुशी उसके लिए मैटर करती है। हालांकि, वो ये जरूर पता करेगा कि ये मैसेज किसने लिखा था और उसके खिलाफ एक्शन लेगा। इसे लेकर उसने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है। लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है।