दुनिया में अजीबोगरीब दिमाग रखने वाले लोग होते हैं। किसी का बहुत तेज होता है तो किसी का बहुत ही कमजोर। इसी तरह से कुछ लोग काला जादू पर बहुत विश्वास करते हैं। कई लोग ऐसे भी हो सकते हैं जो किसी पर जादू करने या आत्माओं से बात करने के लिए वे किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं।

भारत के साथ ही कई दूसरे देशों में ब्लैक मैजिक यै काला जादू काफी आम हो चुका है। रूस के रोस्तोव ऑन डॉन में रहने वाली एलिजाबेथ ने काला जादू सीखने के लिए अपनी जान दे दी थी इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं तो काला जादू का नशा क्या होता है।


रूस में एक मर्डर मिस्ट्री ने हर किसी को चौंका दिया था। पेशे से आर्किटेक्ट एलिजाबेथ ने कुछ समय पहले अपनी अच्छी-भली नौकरी छोड़ दी थी। वे अपना सारा समय काला जादू सीखने में लगा रही थीं। इसके चक्कर में उन्होंने अपने साथ ही अपनी बच्ची और पालतू बिल्ली की भी जान ले ली।


एलिजाबेथ के पति आर्थर रसिन ने बताया कि उसकी पत्नी एलिजाबेथ एक आर्किटेक्ट होने के साथ ही अच्छी ड्रेस डिजाइनर भी थी लेकिन कुछ समय से वह नौकरी छोड़कर आत्माओं से बातचीत करने की कोशिश में मशगूल हो गई। इसी बीच एक शख्स के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। वह भी खुद को ब्लैक मैजिक का जानकार बताता था।

कुछ दिनों बाद उसकी मौत हो गई और खौफनाक पैटर्न देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। मर्डर के वक्त पति घर पर नहीं था. पुलिस ने जब दरवाजा खोला, उस वक्त महिला का निर्वस्त्र शव उसकी बेटी के शव के ऊपर था। पास ही पालतू बिल्ली का शव था और वहीं प्रेमी की तस्वीरें बिखरी हुई थीं।