प्रेग्नेंसी में महिला के खाने-पीने की आदतों में कई बदलाव आते हैं। कई तरह की चीजें अचानक खाने का मन होता है और क्रेविंग्स ऐसी होती है कि उसे टालने का मन नहीं करता। ऐसी ही क्रेविंग हुई थी इंग्लैंड की रहने वाली 21 साल की नेरीके मोइसे (Nerice Moyse) नाम की महिला के साथ। उसे अचानक ही सैंडविच खाने की तलब हुई थी। लेकिन उसके सैंडविच की फिलिंग ने सबको हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ेंः भारत में झमाझम बारिश, वहीं आसमानी आग से जल रहा है पड़ोसी देश चीन, जानें पूरा मामला


नेरीके अभी 17 हफ्ते की प्रेग्नेंट है। प्रेग्नेंसी के चौथे महीने में पहुंची नेरीके को एक रात अचानक सैंडविच खाने की क्रेविंग हुई। उसने ऑनलाइन ही अपने लिए सैंडविच ऑर्डर कर दिया। लेकिन जब उसने सैंडविच की पहली बाइट ली तो उसके होश ही उड़ गए। जल्द ही मां बनने वाली नेरीके की सैंडविच में एक बड़ा सा चाकू रखा हुआ था। नेरीके ने अपने लिए मशहूर सैंडविच ब्रांड सबवे से ट्यूना सैंडविच ऑर्डर किया था। घटना के बाद नेरीके ने इसकी तस्वीर खींची और आउटलेट से इसे लेकर माफ़ी मांगने की अपील की।

21 साल की नेरीके की सैंडविच की क्रेविंग शॉकिंग साबित हुआ। उसने अपनी क्रेविंग को सैटिस्फाई करने के लिए सबवे से सैंडविच ऑर्डर किया था। उसने डिलीवर हुए सैंडविच का वीडियो बनाया और उसे फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया। यहां से मामला वायरल हो गया। 17 हफ्ते की प्रेग्नेंट नेरीके ग्रेट यरमॉउथ मर्करी से बातचीत में बताया कि जब ये घटना हुई, तब वो अपने पार्टनर के साथ ही बैठी थी। दोनों सैंडविच के अंदर पीले रंग का चाकू देकर हैरान थे।

ये भी पढ़ेंः 'हर घर तिरंगा' अभियान, 6 करोड़ से अधिक तिरंगा सेल्फी अपलोड हुए : केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय


जैसे ही कपल ने सैंडविच में चाकू देखा, नेरीके के पार्टनर ने तुरंत सबवे में कॉल लगाया। उसके पति ने फोन उठाने वाले से पूछा कि क्या उसके आउटलेट से पीले रंग का चाकू गायब हुआ है। वो तुरंत समझ गया था कि सैंडविच के अंदर कपल को चाकू मिला है। नेरीके का कहना है कि गनीमत थी कि ये ऑर्डर उसके पास आया था। जरा सोचिये कि अगर ये ऑर्डर किसी बच्चे को मिला होता, तो इसका क्या अंजाम हो सकता था? साथ ही नेरीके ने कहा कि वो समझ सकती है कि कई बार कर्मचारियों का दिन भी खराब जाता है। ऐसी हालत में गलतियां हो जाती है। लेकिन ऐसी गलती ना हो तो ही सही है। फ़िलहाल मामला वायरल हो गया है और सभी इस आउटलेट की काफी चर्चा कर रहे हैं।