इंसान मोटा होने कतई पसंद नहीं करता है। पतला होने के लिए कई तरह की डाइट एक्सरसाइज करता है। ताकी अपने आप को फिट रख सकें। लेकिन लेकिन किया पतला होना वाकई में फिट होता है। मोटा इंसान भी फिट रह सकता है लेकिन मोटापा कुथ सीमा तक ही ठीक रहता है। लड़कियों की बात करें तो लड़कियां पतला होना ज्यादा पसंद करती है और लोग पतली लड़कियों को ही पसंद करते हैँ। लड़कियां पतला होने के लिए कुछ भी करती है। इसी तरह की एक लड़की की खबर हम आपको बताते हैं।


जर्मनी की इंस्टाग्राम स्टार 24 साल की जोसी मारिया जो कि ऐसी लड़की थी जिसको मोटा होने का हद से ज्यादा खौफ रहता है। पतला होने के लिए जोसी कई तरह की एक्सरसाइज करती है और कठीन डाइट को फॉलो करती है। जोसी ने मोटे होने के डर से अपने आप को इतना पतला कर लिया है कि मौत हो गई है। जोसी मारिया अपने आप को हद से ज्यादा पतला कर लिया था और फिर हार्ट फेल होने की वजह से मौत हो गई। जोसी मारिया अपनी तस्वीरों और बेहद लीन बॉडी को लेकर बहुत ही सुर्खियों में रहती थीं।


वैसे तो हार्ट फैल होने की खबर झूठ बताई जा रहा है लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक जोसी मारिया की मौत मोटे होने के डर को लेकर बहुत ही कम खाना खाने की वजह से हुई है। जिससे की जोसी का पतला शरीर और बेहद कमजोर हो गया था। बताया जा रहा है कि जोसी मारिया उन लोगों मे से थी जिनको मोटा होने का डर लगा रहता है जिस वजह से व्यक्ति बेहद ही लिमिट में खाना खाता है। जिससे एनोरेक्सिया नाम की एक गंभीर मानसिक बीमारी हो जाती है।