आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यह घटना स्कॉटलैंड में रहने वाली एक महिला की है। मां बनने के 5 दिन बाद इस महिला के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकती है।


दरअसल, नहाने के दौरान जैसे ही शैंपू लेने के लिए वो नीचे झुकी तो अचानक उसका पेट फट गया और उसके पेट की आत उसके हाथ में आ गई। जिसके बाद महिला किसी तरह बाहर निकली और सोफे पर जाकर बैठी। जब महिला के पति ने उसे इस हालत में देखा तो उसने तुरंत डॉक्टर को फोन किया। जिसके बाद उसे एयरलिफ्ट कर तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

ये कहानी स्कॉटलैंड के मेक्डफ शहर में रहने वाली महिला मेल ब्रेमनर (38) की है। वह एक होटल वेट्रेस का जॉब करती है। दिसंबर 2011 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, इस दौरान उनको साथ एक हादसा हुआ था।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेल ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए अपनी पहली बेटी नादी को जन्म दिया था। मेल को डिलीवरी के तुरंत बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी। पांच दिन बाद जब मेल अपने घर की बाथरूम में नहा रही थी, तभी उनके साथ एक ऐसा हादसा हो गया। जिसे व कभी नहीं भुला सकती है। दरअसल, जैसे ही वह शैंपू लेने के लिए झुकी तो उसका पेट फट गया और उसकी आंतें बाहर आ गईं।