गूगल मैप्स ने भले ही पता पूछने वालों के लिए रास्ता आसान बना दिया है लेकिन कभी-कभी इसका सहारा लेना आपके लिए जिंदगी की सबसे बड़ी गलती भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां गूगल मैप के जरिए एक दूल्हा बारात लेकर लड़की वालों के यहां पहुंच गया। बारात की खातिरदारी भी हुई लेकिन बाद में असलियत का खुलासा हुआ पता चला कि बारात गलत जगह पहुंची है। 

मामला इंडोनेशिया का है। जहां एक ही गांव में दो समारोह थे, एक शादी और एक सगाई। इसकी वजह से भ्रम हुआ और दूल्हे की शादी गलत लड़की से होते-होते बच गई। 

इंडोनेशियाई पोर्टल 'Tribunnews' से बातचीत के दौरान 27 वर्षीय दुल्हन उल्फा ने बताया कि शुरू में उसे यह नहीं पता था कि जो लड़का उसके यहां बारात लेकर आया है वह उसका होने वाला पति नहीं है। उल्फा ने बताया, 'मेरे परिवार ने उनका स्वागत किया और दोनों पक्षों में तोहफों की भा अदला-बदली हुई।'

हालांकि, बारात में से ही किसी एक को तभी एहसास हुआ कि वे गलत घर में घुस हए हैं। इसके बाद बारातियों ने बताया कि Google Maps की वजह से वे गलत पते पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने माफी मांगी।

उल्फा ने बताया कि उसका मंगेतर इसलिए देर से पहंचा क्योंकि वे रास्ते में कहीं रुक गए थे। हालांकि, बाद में उल्फा के परिवार वालों ने लड़के और बारात को सही पते पर पहुंचा दिया।