इस दुनिया में कई तरह के लोग  हैं। हर शख्स की अपनी अलग कहानी है। कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिसे सुनकर किसी को भरोसा नहीं होता है। हालिया मामला ऐसा है कि एक शख्स अपना स्पर्म डोनेट करके 48 बच्चों का पिता बन चुका है। हालांकि अभी तक इसकी शादी नहीं हुई है। आने वाले समय में इस शख्स के 10 बच्चे और पैदा होंगे। शख्स का कहना है कि जब भी वो किसी लड़की को अपने स्पर्म डोनर होने वाली बात बताते हैं तो लड़की शादी से इनकार कर देती है। 31 वर्षीय इस शख्स का नाम काइल गोर्डी है। वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस का रहने वाले हैं। 

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः सरकारी कॉलेजों में सभी छात्राओं को मुफ्त शिक्षा प्रदान करेगी इस राज्य की सरकार

काइल गोर्डी ऐसे लोगों को अपना स्पर्म डोनेट करते हैं, जिनके स्वस्थ स्पर्म की वजह से बच्चा पैदा नहीं हो रहे होते हैं। काइल अपनी इन सेवाओं को सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते हैं। वह स्पर्म बैंक में ना जा कर सीधे महिलाओं को अपना स्पर्म देते हैं। काइल ने कहा कि कुछ लोग स्पर्म बैंक का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि डोनर्स अज्ञात होते हैं। इसका मतलब यह है कि नए पैरेंट्स को अपने बच्चे के ‘असल पिता’ के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है। 

बता दें कि पिछले 8 साल में काइल की वजह से 4 दर्जन महिलाएं मां बन चुकी हैं। दूसरों के परिवार को बसाने वाले काइल खुद किसी रिलेशनशिप में नहीं आ पा रहे हैं। काइल ने कहा- मैंने 10 साल से किसी को डेट नहीं किया है। मैं लड़कियों को जब अपने स्पर्म डोनर होने के बारे में बताता हूं तो इसके बाद से वे मुझमें इंटरेस्टेड नहीं दिखती हैं।

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने चलाया वृक्षारोपण अभियान चलाया

काइल ने आगे बताया- लड़कियां मुझसे कहती हैं कि वह इस बात को समझती हैं कि मैं महिलाओं की मदद करता हूं लेकिन वे लोग किसी ऐसे पुरुष के साथ नहीं रहना चाहती हैं जिसके दूसरे महिलाओं संग बच्चे हों। काइल ने बताया कि 8 साल पहले एक लेस्बियन कपल के आग्रह पर उन्होंने स्पर्म डोनेशन शुरू किया था। इसके बाद ऑनलाइन रिक्वेस्ट पर वह अलग-अलग महिलाओं को स्पर्म डोनेट करने लगे।