एक्‍स की शादी अक्‍सर दिल तोड़ने वाली होती है. कई बार तो लोग इतने दुखी हो जाते हैं कि सुसाइड तक कर लेते हैं. मगर चीन में एक ऐसा वाकया हुआ जो हैरान कर देगा. एक शख्‍स ने कई मह‍िलाओं से प्‍यार किया. शादी का वादा किया मगर जब शादी की आई तो वह मुकर गया. किसी और से शादी करने लगा. यह देख उसकी गर्लफ्रेंड्स भड़क गईं. उन्‍होंने मैरेज हॉल के बाहर ही धरना शुरू कर दिया. बकायदा टेंट लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी. शादी के सारा सामान तोड़फोड़ देने की धमकी दे डाली. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. इस घटना ने दुल्‍हन और दूल्‍हे के पर‍िवार को झकझोर दिया.

यह भी पढ़ें- एयर इंडिया खरीदेगी 500 नए विमान, फ्रांस के एयरबस और अमेरिका की बोइंग के साथ हुई डील

साउथ चाइना मार्निंग पोस्‍ट के मुताबिक, मामला चीन के युन्नान प्रांत का है. यहां रहने वाले चेन (सरनेम) की 6 फरवरी को शादी थी. एक दिन पहले ही सारी तैयारियां हो गईं. दूल्‍हन के पर‍िवार वाले भी आ गए. इसी बीच पता चला कि मह‍िलाओं का एक ग्रुप आया और शादी के मंडप के बाहर धरने पर बैठ गया. उन्‍होंने बकायदा बैनर लगवाए, जिसमें लिखा था, हम चेन की पूर्व गर्लफ्रेंड हैं, यह शादी नहीं हो सकती. अगर यह शादी की तो सबकुछ तहस नहस कर देंगे. उन्‍होंने यहां तक कहा कि चेन ने उसके साथ रेप किया है और उसे सजा मिलनी चाहिए. इसके बाद ही शादी होनी चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मह‍िलाओं को लाल बैनर पकड़े एक सड़क पर धरना देते देखा जा सकता है.

महिलाओं का अनोखा प्रोटेस्‍ट देखकर बड़ी संख्‍या में लोग इर्द-गिर्द जमा हो गए और पूछने लगे कि क्या हो रहा है. दूल्‍हन के पर‍िवार वाले भी घबरा गए. उन्‍होंने चेन से भी पूछा कि आख‍िर ये कौन लोग हैं और तुम्‍हारा नाम क्‍यों ले रहे हैं. चेन ने मीडिया को बताया कि उन्‍हें इस घटना ने बहुत शर्मिंदा किया. मेरी पत्‍नी मुझसे दूर हो गई. वह अब मुझसे बात नहीं करती. हालांकि, चेन ने स्‍वीकार किया कि उसकी बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स रही हैं लेकिन सबको वह ना कह चुका था और एक अच्‍छा जीवन जीना चाहता है. उसने कहा, जब मैं छोटा था तो एमेच्‍योर था, तब यह गलत‍ियां हुईं. मैंने कई लड़कियों को चोट पहुंचाई.

यह भी पढ़ें- Kuno National Park की शान बढ़ाएंगे साउथ अफ्रीका से आ रहे 12 चीते, खास इंतजाम की तैयारी , VIDEO

यह वीडियो चीन की सोशल मीडिया में वायरल हो गया. तमाम लोगों ने इस घटना के लिए चेन की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, इस शख्‍स को कोई पछतावा नहीं दिखता. इतनी सारी लडकियों का जीवन इसने बर्बाद कर दिया. एक शख्‍स ने लिखा, आदमखोर आदमी कभी अपने रास्‍ते से नहीं हट सकता है, वह रहेगा तो आदमखोर ही. एक यूजर ने लिखा, समस्या यह नहीं है कि चेन ने कितनी महिलाओं को डेट किया. समस्‍या इससे है कि उसने कितनों को इससे चोट पहुंचाई और क्‍या मह‍िलाएं इससे सबक लेंगी.