जब दो लोग एक-दूसरे से प्यार करते हैं तो दोनों की फिलिंग समान सी रहती है। मगर हमेशा बने रहने वाला ये पैशन अचानक कम होने लगे। प्यार का तरीका बदलने लगे तो सावधान हो सावधान होने की जरूरत है। तो समझ लीजिए खतरे का अलार्म बज उठा है। आपके प्यार में या तो दूरियां आ रही हैं या तो हो गई है किसी तीसरे की एंट्री। जिसके चलते आपका प्यार अब आपको पहले जैसा प्यार नहीं कर पा रहा।

अमेरिकी टिकटॉक यूजर (American TikTok user) @diybreakup ने अपने फालोअर्स को आगाह किया है। साथ ही अपना अनुभव शेयर किया है। अपना अनुभव शेयर करते हुए उनहोंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने मंगेतर के किस (Kissing style) करने के स्टाइल से उसके धोखे को उजागर किया। उन्होंने बताया कि उसके किस में वो पैशन गायब था जो उसे प्यार के चरम पर ले जाता था।

उन्होंने हाल ही में एक एक वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट कर अपने पार्टनर की खुद बातों पर खास देकर उसने धोखे से आगाह रहने की सलाह दी। उन्होंने ये भी चेतावनी दी कि उसकी किन हरकतों पर नज़र रख आप उसके अंदर हो रहे बदलाव, आपके प्रति कम होते प्यार को पकड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, पिछले दिनों यूज़र @diybreakup का ऐसे ही अनुभवों से सामना हुआ जब उनका मंगेतर वापस घर आया और उन्हें किस (Kiss) किया। यकीन मानिए उसके किस में वो बात नहीं थी जिसे मैं पसंद करती थी। वो बदल गया था। उसका किस करने का स्टाइल इतना चेंज (Changed his kissing style) हो गया था कि मैने झट से उसका धोखा भांप लिया। आगे उन्होंने बताया मुझे समझते देर नहीं लगी कि हमारे बीच सब खत्म होने की कगार पर आ चुका था। शायद कोई और उसकी ज़िदगी में आ गया था। बता दें कि @diybreakup इंस्टाग्राम पर भी रिलेशनशिप को लेकर एडवाइज़ देती रहती हैं।

@diybreakup का वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उसके साथ अपनी सहमती जताई है। टूटे दिल की दर्दभरी कहानी के साथ कई महिलाओं ने अपने-अपने अनुभव कमेंट में शेयर किए हैं। जिसमें उनके पार्टनर्स ने उन्हें धोखा दिया या अपनी वास्तविक छवि से अलग नज़र आए। टिकटॉक पर दर्दभरी कहानी (Heartbroken story) का वीडियो अपलोड होते ही 80 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे देखा और पसंद किया। @diybreakup ने आगे बताया कि प्यार करने का तरीका एक रात में नहीं बदल जाती। ये तभी हो सकता है जब पार्टनर किसी और के साथ प्यार में पड़ जाए।