प्यार में लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। प्यार में एक-दूसरे का ख्याल रखना, के यर करना और बहुत सारा प्यार और रोमांस करना होता है। ऐसे में रोमांस करने में भी लोग हद ही पार कर देते हैं। प्यार में किस करना बहुत ही आम बात है। इसी तरह से कभी प्यार में कुछ चीजें ऐसी हो जाती हैं जिस पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। ना चाहते हुए भी ऐसा हो जाना एक व्यवहारिक बात है।

इसी तरह का एक मामला चीन में देखने को मिला है जहां चीन के हुनान प्रांत में एक लड़की ने अपने ब्वायफ्रेंड को ऐसी जगह किस कर लिया की हॉस्पिटल जाने की नौबत आ गई। लड़की ऐसा नहीं करना चाहती थी लेकिन जोश में होश नहीं रहा और ऐसी नौबत आ गई।  उसके पार्टनर को कोई परेशानी हो ऐसा नहीं चाहा था लेकिन अनजाने में ऐसा हो गई ऐसा गलती।

किस करने के बाद लड़के के शरीर में बहुत तेज दर्द होना शुरू हुआ और अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर्स पूछा कि क्या हुआ तो वह कुछ बताने के हालात में नहीं था।  गर्लफ्रेंड ने डॉक्टरों को सब बताया, तो डॉक्टर्स को समझ आया।  लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड के कान पर किस किया था। तेज किस करने के कारण युवक के कान का पर्दा फट गया और दर्द होना शुरू गया। तो आगे से आप भी ध्यान से अपने पार्टनर के किस करना।