एक दूसरे के प्यार में डूबे लोग एक दूसरे के लिए कुछ भी करना चाहते हैं। लड़की प्रेमी में राजकुमार तो वहीं प्रेमी अपनी प्रेमिका में शहजादी की तलाश करता है। लेकिन एक कपल ऐसा भी है जो ऐसी ख्वाहिशों से कोसों दूर है। उस प्रेमी युगल को तो आपसी जीवन में जानवरों की तरह रहना पसंद है। बेहद अजीब है प्रेमी युगल की लव स्टोरी जहां प्रेमी प्रेमिका के गले में पट्टा बांधकर उसे पालतू कुत्ते की तरह घुमाता है। और कुत्ते वाले कटोरे में खाना देता है।

यह भी पढ़ें: असमः बीमारी से प्रेमिका का निधन हुआ, प्रेमी ने लगाया सिंदूर, कहा- किसी और से नहीं करूंगा शादी

यूट्यूब पर Love Don’t Judge प्रोग्राम में एक ऐसी लड़की का वीडियो शेयर किया गया, जिसे अपने प्रेमी के साथ कुत्तों की तरह रहना पसंद है कुत्तों की तरह खाना पीना और घूमना उसका काम है। बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की गले में पट्टा बांधकर कुत्ते की तरह घुमाता है और वो कुत्ते वाले बर्तनों में खाना खाती है। इस अजीबोगरीब शौक ने लोगों को हैरान कर दिया।

सुनकर किसी को भी बेहद अजीब लगेगा लेकिन एक लड़की प्रेमी के साथ कुत्ते की तरह रहना ही पसंद करती है। वो बिस्तर पर नहीं पिंजरे में सोती है प्लेट में नहीं बाउल में खाना खाती है। वो प्रेमी के साथ घूमने नहीं बल्कि कुत्ते की तरह गले में पट्टा बांधकर वॉक पर निकलती है और प्रेमी कुत्ते के मालिक की तरह उसके साथ व्यवहार करता है और वो जीभ लपलपा कर घुटनों की पर आगे बढ़ती है। इस अजीबो गरीब और हैरान कर देने वाली लव स्टोरी को जिसने भी सुना वो दंग रह गया हालांकि ये प्यार सोशल साइट पर सुर्खियों में है। आलम ये हो चुका है की प्रेमिका को अब बिना गले में पट्टा डालें बेहद असुरक्षित सा महसूस होता है। हैरानी इस बात की है कि इसमें प्रेमी की कोई गलती नहीं है। बल्कि जेना ने खुद ऐसे जीवन की ख्वाहिश जताई थी।

यह भी पढ़ें: रिपोर्ट में बड़ा खुलासाः असम के 95 प्रतिशत युवा साइबर धमकी के कारण मानसिक रूप से परेशान

21 साल की जेना और 30 साल के लोरेंजो अपनी इस लव स्टोरी को ‘पपी प्ले’ कहते हैं। ऐसी लव स्टोरी के पीछे आखिर क्या कहानी है? क्यों जेना कुत्ते का जीवन जीना चाहती है इसके पीछे जेना ने बताया कि बचपन से ही उन्हें कुत्तों की एक्टिंग करना बेहद पसंद था। कुत्तों की तरह दिखने वाली ड्रेस भी पहनती थी। लेकिन वो रियल लाइफ में भी कुत्ता बनकर रहना चाहेगी ये भला कौन सोच सकता था। कपल के कुत्ते वाले प्यार को लोग बेहद अजीब नजरों से देखते हैं, और ट्रोल करते हैं लेकिन जेना कहती हैं कि कोई कुछ भी कहे मैं अपनी ये जिंदगी नहीं बदलूंगी। वहीं जेना के बॉयफ्रेंड लॉरेंजो ने कहा कि उन्होंने जब पहली बार पिंजरा देखा तो वह हैरान थे। लेकिन प्यार के आगे वो मजबूर हो गए। जेना लोरेंसों को अपना सबसे अच्छा ‘मालिक’ कहती हैं और ये भी बताती है कि वो मेरा बहुत ख्याल रखता है। लिहाज़ा वो उसकी ‘लकी पपी’ है।