आजतक आपने प्यार में खुद की नस काटते, खून से चिट्ठी लिखना और ना जाने क्या-क्या किस्से सुने होंगे। लेकिन आज जिस प्यार की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं, उसमें फेसबुक पर मिले प्रेमी के साथ रहने के लिए लड़की ने अपनी पूरी जिंदगी ही दाव पर लगा दी। इस लड़की को जिस लड़के से प्यार था, उसे एचआईवी था। ऐसे में लड़की ने लड़के की बॉडी से खून निकाला और इंजेक्शन से उसे अपनी बॉडी में भर लिया।

ये भी पढ़ेंः आखिरकार गिरफ्तार हुआ नोएडा का गालीबाज श्रीकांत त्यागी, पुलिस ने 3 लोगों के साथ दबोचा


प्यार में नदी में छलांग लगा देने वाले किस्से अब पुराने हो गए हैं। अब अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करने के कई नए तरीके आ गए हैं। इसी में से एक है खुद को एचआईवी पॉजिटिव करना। जी हां, असम में रहने वाली एक लड़की ने अपने प्रेमी से अपने प्यार की गहराई को नपवाने के लिए खुद को एचआईवी पॉजिटिव कर लिया। उसने प्रेमी की बॉडी से खून निकाल कर उसका इंजेक्शन अपनी बॉडी में लगा लिया। ये उसके सच्चे प्यार का सबूत था।

न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 15 साल की ये लड़की असम में रहती है। उसकी बातचीत फेसबुक पर एक लड़के से शुरू हुई। बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदला और एक समय ऐसा आया कि लड़की उसके साथ रहने के लिए घर से भाग गई। बताया जाता है कि लड़की कई बार इस फेसबूकिया प्रेमी के साथ भागी थी। हर बार उसके पेरेंट्स उसे वापस ले आते थे। लेकिन अब उसने अपने प्यार का सबूत देने के लिए जो काम किया है, उसका खामियाजा उसे जिंदगी भर भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः लगातार सस्ता हो रहा है क्रूड ऑयल, भारी गिरावट का दौर जारी, जानिए पेट्रोल-डीजल के नए रेट

लड़की और उसके घरवालों को हाल ही में पता चला कि लड़का एचआईवी पॉजिटिव है। इसके बाद लड़की के घरवाले इस रिश्ते के और भी ज्यादा खिलाफ हो गए। इस बात से गुस्साई लड़की ने अपने प्रेमी की बॉडी से सिरिंज के जरिये खून निकाला और उसे अपनी बॉडी में इंजेक्ट कर लिया। जैसे ही ये मामला सामने आया, पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर मेडिकल के लिए भेज दिया। इस घटना के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोगों के बीच इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि आज की जेनेरेशन कैसे बिना सोचे-समझे कुछ भी कर बैठती है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट्स आने लगे, जिसमें लोगों ने इसका जमकर मजाक उड़ने के साथ ही चिंता जताई।