एक लड़की क्वाड बाइक पर सवार होकर छुट्टियां मनाने जा रही लेकिन अचानक से ऐसा हादशा हुआ कि वो खाई में गिर गई। ये हादसा इतना खतरनाक था कि लड़की के बचने की कोई गुंजाइश नहीं थी, क्योंकि खाई की गहराई 100 फीट थी। लेनिक अचानक से चमत्कार हो गया और उसकी जान बच गई।

दरअसल, 48 वर्षीय ब्रिटिश महिला जीना स्टाइल्स छुट्टियों मनाने के लिए निकली थी। जीना ने क्वाड बाइक पर यात्रा शुरू की। इसके बाद नेपोली शहर के पास जीना स्टाइल्स की बाइक फिसल गई और वो सड़क से बाइक समेत एक 100 फीट गहरे खड्ड में नीचे गिर गई।

हालांकि, उसकी जान बच गई और जीना के दोस्त किसी तरह खड्डे तक पहुंच गए। उन्होंने जीना को देखा, उसकी सांसे चल रही थीं। वह खून से लथपथ थी। थोड़ी देर बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पता चला कि उसकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ था, एक कंधा टूटा था, कलाई और नाक भी टूट गई थी। कई जगह चोट के निशान थे, काफी खून निकला था। लेकिन इन सबके बावजूद जीना स्टाइल्स जीवित थी। इलाज के बाद उसे व्हीलचेयर से अस्पताल से निकलना पड़ा।

इस हादसे के बाद जीना का कहना है कि वो अब कभी क्वाड बाइक की सवारी नहीं करेगी। हादसे के बारे में उन्होंने बताया कि जब वो सड़क से फिसली तो क्वाड बाइक पर सवार थीं। वह बाइक समेत हवा में गोते खाते हुए खड्ड में गिरने लगी. इस बीच वह एक चट्टान से टकराई, पेड़ से उलझी, झाड़ियों में फंसी, फिर नीचे गिरी।