छोटे बच्च छोटी मोटी चीजों के लेकर रोते हैं। बच्चों का रोना आम बात है। मां बाप अपने रोचे बच्चो को चुप कराने के लिए कई तरीकों को अपनाते हैं। जब मूड ऑफ होता है तो बच्चे के रोने पर मां बाप चिड़चिड़े हो जाते हैं लेकिन कभी कभी गुस्से में आकर बच्चे को थप्पड़ भी मार देते है। लेकिन क्या हो की मां बाप का गुस्सा आपे से बाह हो जाए और वो बच्चों को कई तरह के नुकसान पहुंचाने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

बिहार के छपरा नाम के जिले में एक मां ने अपने रोते बच्चे को चुप कराने के लिए गुस्से गुस्से में जो कदल उठाया है उसके जानकर आप हैरान नहीं दांतो तले उंगलियां दबा लोगे। मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए बहुत ही खतरनाक कदम उठाया था। बच्चे को चुप कराने के लिए बहुत ही दर्दनाक तरीका अपनाया है। मां अपने बच्चे के रोने से इतने चिड़चिड़ेपने में आ गई थी कि मां ने बच्चे के होठों पर फेविक्विक लगा दी।


जब बाप को हुई थी तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बच्चे के पिता ने बताया कि बच्चे के मुंह से झाग निकल रहा था। पिता ने अपनी पत्नी से इसके बारे में पूछा था तो उसने बताया था कि वह पूरे समय रोता रहता है। मां ने बताया कि उसने बच्चे के होठों पर गोंद लगा दी थी, ताकि वह चुप रहे।