हम बचपन से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के दीवाने रहे हैं और जब भी मैच शुरू होता तो टीवी के सामने घंटों चिपककर बैठ जाते थे। पहले लोग दुनियाभर के मशहूर फाइटर के बारे में जानकारी रखते थे। हालांकि, जब WWE मुकाबलों में भारत के 'The Great Khali' पहुंचे तो भारतीय फैन्स की खुशी दोगुनी हो गई।

नए उम्र से लेकर बुजुर्ग तक, खली के मैचों को देखना शुरू कर दिया और भारत में भी WWE में एंट्री लेने के लिए उत्साह बढ़ गया। अब देश के कई हिस्सों में कुश्ती, डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। पहलवान रिंग में फाइट कर रही हैं। इतना ही नहीं, अब तो लड़कियां भी डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री लेने के लिए भारत में ऐसे मुकाबलों में हिस्सा लेने लगे हैं। द ग्रेट खली खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई ना कोई पोस्ट डालते रहते हैं।

हाल ही में, द ग्रेट खली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला है, जिसमें दो लड़कियां आपस में लड़ रही हैं। जिसमें से एक लड़की बाल पकड़कर दूसरी लेडी फाइटर को पीटने लग जाती है। इसके बाद रिंग के कोने में ले जाकर धक्का दे देती है और सीने पर जोर से मारती है। इतना देखकर सामने वाली महिला फाइटर भी उसे करारा जवाब देती है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया। द ग्रेट खली द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को करीब एक लाख लोगों ने लाइक किया।