आपने प्रेग्नेंसी के अब तक कई किस्से सुने होंगे हाल ही में एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। जी हां, इंग्लैंड के नॉरफोक में 2 महीने की एक प्रेग्नेंट महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। इतना ही नहीं बल्कि जच्चा और बच्चा दोनों ही ठीक हैं, लेकिन इस प्रेग्नेंसी से डॉक्टर्स हैरान हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आमतौर पर प्रेग्नेंसी 9 महीने (करीब 39 से 40 हफ्तों) की होती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की एरिन हॉग को 10 अगस्त को अचानक पेट में दर्द उठा तो भागकर वो अस्पताल पहुंचीं। जहां उन्हें बताया गया कि वो प्रेग्नेंट हैं। डॉक्टरों ने कहा कि उसकी प्रेग्नेंसी को 6 से 8 हफ्ते पूरे हो चुके हैं।

अस्पताल से आने के अगले ही दिन एरिन को फिर से तेज दर्द हुआ। दर्द इतना ही बढ़ा कि वो अस्पताल भी नहीं जा सकी और परिजनों को घर पर ही एंबुलेंस बुलानी पड़ी। कुछ ही देर में चिकित्साकर्मी एरिन के घर पहुंच गए और घर में ही उसकी डिलिवरी करनी पड़ी।

हालांकि, डिलिवरी सफल हुई लेकिन एरिन और उनके पति के साथ डॉक्टर्स भी दंग रह गए कि 6 से 8 हफ्ते में महिला ने कैसे बच्चे को जन्म दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की बच्ची का वजन 6 पाउंड के करीब था। वह बिल्कुल स्वस्थ थी। डिलिवरी के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उसका काफी खून बह गया था।  

गौरतलब है कि एरिन ने 15 महीने पहले ही उसी अस्पताल में एक और बच्चे को जन्म दिया था. एरिन का कहना है कि उन्हें जरा भी आइडिया नहीं था कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। एरिन ने बताया कि उसके पीरियड रेगुलर हो रहे थे, प्रेग्नेंसी का कोई लक्षण नहीं था और ना ही बेबी बंप था।