एक बत्तख के सिर में सिर में 3 तीन महीने पहले तीर घुस गया था जिसको बाहर निकाल लिया गया है और वो स्वस्थ है। लोगों ने इस बत्तख को पकड़ा और अस्पताल ले गए। जहां ऑपरेशन के बाद तीर को निकाल लिया गया। खबर है कि यह बत्तख 3 महीने से उस तीर के साथ जी रही थी। यह अनोखा मामला चेक रिपब्लिक के पिलसेन शहर का है, जहां की Radbuza नदी में यह बत्तख मिली। इस बत्तख पर क्रॉसबो (एक तरह का धनुष) से वार किया गया था।

Desop Plzen शहर के एनीमल रेस्क्यू सेंटर के हेड Karel Makon ने कहा कि हमने पहली बार उसे अप्रैल में पकड़ने की कोशिश की थी। लेकिन वह भाग गया था। इसके बाद कई कोशिशें की गई। लेकिन हर बार वो उड़ जाता था। उसको पहचान लिया गया था। लेकिन इस हफ्ते उसे पकड़ लिया गया। उसकी गर्दन से होता हुआ एक तीर उसके सिर के पार था। तीर की नोक स्टील की थी, जिससे एक फिशिंग लाइन जुड़ी थी। इस बत्तख के पंख झड़ रहे थे। वह नए पंखों के आने तक उड़ नहीं सकता था। इसका फायदा उठाते हुए उसें पकड़ लिया गया।
इस बत्तख को पकड़ने के बाद स्थानीय पशु चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसका एक्स-रे किया गया और फिर बड़ी सावधानी के साथ तीर को निकाला गया। ठीक होने के बाद बतख को वापस पानी में छोड़ दिया गया। Makon कहना है कि हो सकता कि यह हालत इसकी शिकारियों ने की हो। लेकिन सबूतों के अभाव में कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।