पालतू कुत्तों को लेकर अक्सर अजीबोगरीब हरकतें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक पालतू कुत्ते ने एयरपॉड्स को ही निगल लिया। हालत ये हो गई कि सर्जरी करानी पड़ी हालांकि इससे आश्चर्य जनक बात ये रही कि इसके बाद भी वो एयरपॉड्स चालू था।

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन की है, मेट्रो डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक रेचेल हुक नाम एक लड़की को अपने पालतू कुत्ते जिम्मी को अस्पताल ले जाना पड़ा। कारण ये था कि कुत्ते ने एयरपॉड्स निगल लिए थे। जब उस कुत्ते की सर्जरी की गई तो चौंकाने वाला मामला सामने आया।

डॉक्टरों ने उस कुत्ते का चेकअप कियाण् डर था कि कहीं बैटरी में से निकलने वाला पदार्थ उसके पेट में ना चला जाए, जिससे उसकी जान जा सकती थी। एयरपॉड्स उसके पेट में भी एक्टिव थे और चल रहे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, उनपर कुत्ते के दांत का एक स्क्रैच भी नहीं था। फिलहाल वह कुत्ता ठीक है और घर आ चुका है। धीरे-धीरे वह रिकवर हो रहा हैण् बताया गया कि कुत्ते को पूरी तरह से ठीक होने में कुछ और दिन लगेंगे।

22 वर्षीय रेचेल हुक ने बताया कि उनके कुत्ते का नाम जिम्मी है। वह साथ खेल रहा था और काफी एक्साइटेड था, उसने जंप मारा तो मेरी जेब से एयरपॉड्स गिर गए। पता भी नहीं लग पाया कि वे गिर चुके हैं।

इसके बाद जिम्मी ने तुरंत उन्हें मुंह में डाला और पूरा का पूरा सेट ही निगल गया। जब रेचेल को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने अंदाजा लगाया कि ऐसा ही कुछ हुआ है। इसके बाद वो तुरंत जिम्मी को लेकर अस्पताल पहुंच गई।