कोरोना का कहर सारी दुनिया में बहुत ही तेजी  बढ़ रहा है। जिसके कारण से लोगों को अस्पताल में जगहें ही नहीं मिल रही है। इस कारण से सरकार ने स्कूल कॉलेज और ट्रेन की बॉगियों में मरीजों की भर्ती कर रहे हैं। वहीं उनका इलाज किया जा रहा है। लाखों की तादाद में लोगों को क्वारन्टीन किया जा रहा है। ताकि बाकि लोगों को कोरोना वायरस से बचाया जा सके।


इस सकंट के बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई मध्यप्रदेश सरकार पर थू थू कर रहा है। इस तस्वीर में दिखाया गया है कि एक महिला और पुरुष शौचालय में रह रहे हैं। इसी के साथ टॉयलेट में खाना बनाने का सामान रखा हुआ है  टॉयलेट में ही खाना भी खा रहे हैं। कई लोगों का दावा है कि ये तस्वीर मध्य प्रदेश के गुना की है।


जिससे मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए BJP को घेरने की कोशिश की है। कांग्रेस कहा कि ‘शौचालय में भोजन करने को मजबूर, बीजेपी नेता सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र गुना की ये तस्वीर है जिसमें गरीब परिवार को शौचालय में क्वारन्टाइन किया गया है। बताया जा रहा हैं कि राजस्थान से अपने गांव टोडरा आए पति-पत्नी को शौचालय में क्वारन्टीन कर दिया है। और उन्हें अपने घर जाने से रोक लिया गया।


जानकारी मिली है कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां निरीक्षण के लिए आई और उन्होंने ही यह तस्वीर ली। यह तस्वीर स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों को भेजी गई थी। जिससे सरकार की ये दयनिय और लापरवाही के हालात को बयां करती है। अब इस पर सियासत शुरू हो गई देखने ये है कि आगे क्या होगा।
खास खबरों के लिए जुड़े रहिए डेली न्यूज के साथ...