खूबसूरत दिखना हर महिला का शौक होता है और वे इसके लिए तरह-तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स अपनाती हैं। लेकिन अगर कोई अपने पार्टनर को सिर्फ इसलिए टॉर्चर करे क्योंकि वो उसके महंगे ट्रीटेमेंट का बिल नहीं देता तो ये बात चौंकाने वाली बात है। ब्रिटिश महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ऐसा ही किया, जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

33 साल की महिला सराह डेवीज़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को 12 घंटे तक अगवा करके रखा और उसे अजीबोगरीब तरीकों से टॉर्चर किया। सराह सैलफोर्ड की रहने वाली हैं वह चाहती थी कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके लिप बोटॉक्स के लिए पैसे दे। जब ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसा नहीं किया तो भड़की महिला ने वो कर डाला, जिसकी उम्मीद उसके ब्वॉयफ्रेंड को बिल्कुल नहीं थी।

बता दें कि सराह 3 बच्चों की मां है और उनका अफेयर मार्क केनेडी नाम के शख्स से था। सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाली सराह ने लिप बोटॉक्स का ट्रीटमेंट कराया, जिसके लिए वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से पैसे चाहती थी। जब केनेडी ने उसे पैसे नहीं दिए तो सराह ने एक खौफनाक प्लान बनाया। महिला ने केनेडी पर अपनी 2 साल की बच्ची को मॉलेस्ट करने का आरोप लगाया और उसे किडनैप करके गुनाह कबूल कराना चाहा। 

हैरान करने की बात यह है कि इसके लिए उसने केनेडी को 12 घंटे तक अगवा करके रखा। टॉर्चर करने के लिए उसके सिर पर गरम पानी डाला गया और उसके हाथ को सिगरेट से जलाया भी। बता दें कि महिला के साथ उसका एक पुरुष दोस्त भी था, जो उससे वीडियो कनफेशन चाहता था।

गौर हो कि आरोपियों ने उस शख्स की मां से 10 लाख रुपये मांगे थे। उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने बताया कि महिला ने अपने दोस्त के साथ आकर उसे पकड़ लिया और टॉर्चर करना शुरू कर दिया। जब मामला कोर्ट में मामला पहुंचा तो जज ने केनेडी के खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद बताते हुए उन्हें अगवा करने वाले स्टीवेन को 9 साल की जेल की सज़ा सुनाई है। बता दें कि पीड़ित केनेडी और सराह की मुलाकात फेसबुक पर पिछले ही साल हुई थी और वे साथ रहने लगे। जब केनेडी को अपनी पैतृक संपत्ति के पैसे मिलने वाले थे, तब सराह ने ये सारा खेल रचा।