दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जो हदों की हदों को पार कर देते हैं। लाशों के साथ शारीरिक सबंध बनाना बहुत ही खौफनाक होता है लेकिन फिर भी लोग ऐसे करते हैं। कई ऐसे मामले सामने आते हैं। इसी तरह के एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां 26 वर्षीय शख्स अपने गांव से शहर आया। घर ढुंढ लेकिन शहर में घर नहीं मिलने पर वो सड़कों पर घूमता रहा।

लास्ट में अंधेरी सड़कों पर भी जब उसे ठिकाना नहीं मिला, तो वह एक कब्रिस्तान चला गया। रात के अंधेरे में उसने जो किया वो हैरान कर देने वाला था। शख्स ने एक ताज़ी कब्र खोदी और उसमें से महिला की लाश निकाली। लाश के साथ उसने रात भर उस लाश के साथ सेक्स किया। इस युवक का नाम डॉमिनीक स्म‍िथ है, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।


बता दें कि डोमिनीक एक बेरोजगार है और पैसे जुटाने के लिये यह हिल वॉटसन पर स्थति कब्रिस्तान के पास साइकिलें चुराता था। चोरी करते-करते उसका आधा दिन कब्रिस्तान के इर्दगिर्द ही बीत जाता था। हाल ही में जब वो चोरी की एक वारदात को अंजाम देने के लिये कब्रिस्तान पहुंचा तो देखा एक सुंदर महिला की लाश को दफ्नाया जा रहा है।

पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने छानबीन की और डोमिनीक को धर दबोचा। डोमिनीक से जब गहन पूछताछ की गई, तब उसने अपना जुर्म कबूला। डोमिनीक को 10 साल की सजा सुनायी गई है।