सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिन बड़े ही रोचक वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कई बार स्ट्रीट फूड के भी अजब-गजब मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में अहमदाबाद से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक स्ट्रीट फूड वेंडर (Street food vendor) ने ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) का पकौड़ा बनाया और यह वायरल हो गया। इसके बारे में एक शख्स ने अपने युट्यूब चैनल पर बताया है।

दरअसल, यह घटना अहमदबाद की है। इस वीडियो को ब्लॉगर अमर सिरोही ने शेयर किया है। उन्होंने बताया कि यह अजीबोगरीब व्यंजन यहां युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध है। वीडियो में  दिखाया गया है कि यह दुकान कहां स्थित है और इस डिश को बनाने के लिए वेंडर ने किन-किन चीजों का उपयोग किया है और इस डिश को कैसे बनाया गया है।

बताया गया कि इस डिश बनाने के लिए स्ट्रीट फूड वेंडर ने बेसन और नमक का गाढ़ा घोल बनाया। इसके बाद उसके मिश्रण में ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) का एक पैकेट डाल दिया और बिस्किट को उसी में लेप दिया। इतना करने के बाद वेंडर ने इसे गर्म तेल में डाल दिया और उसे सुनहरा होने तक तल लिया। इसे तली हुई हरी मिर्च और खजूर की खास चटनी के साथ परोसा गया। 

इस डिश की कीमत 100 ग्राम के लिए 20 रुपये बताई गई है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग चकरा गए और मजेदार कमेंट्स करने लगे। एक ने कहा कि यह कलयुग है तो एक यूजर को यह डिश देखने के बाद ओरियो और मैगी की वायरल डिश याद आ गई।