आयरलैंड के एक समुद्र तट पर मौजूद लोग उस वक्त हैरान रह गए जब शादी के कपड़ों में एक कपल ने पानी में छलांग लगा दी। हालांकि, कुछ ही देर में यह साफ हो गया कि जैसी आशंका जताई जा रही है वैसा कुछ नहीं है। दरअसल, कपल की कुछ दिन पहले ही शादी हुई है और दोनों अनोखे अंदाज में उसे सेलिब्रेट करने के लिए बीच गए थे।  

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, अनीता मैकार्थी अपने पति डॉम के साथ पांच सितंबर को डबलिन के सैंडीकोव बीच गई थीं। इस दौरान दोनों ने अपनी शादी की ड्रेस पहन रखी थी। दोनों वहां मौजूद एक चट्टान पर चढ़े और अचानक पानी में छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोग कुछ देर के लिए सकते में आ गए, लेकिन जल्द ही उन्हें अहसास हो गया कि घबराने वाली कोई बात नहीं है।

अनीता मैकार्थी ने बताया कि डॉम के साथ उनकी शादी 4 सितंबर को हुई थी। दोनों अपने जीवन की इस शुरुआत को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते थे। इसलिए वे डबलिन के सैंडीकोव बीच गए और वहां से पानी में छलांग लगा दी। अनीता ने कहा, ‘चूंकि हम अपनी मैरिज को सेलिब्रेट करना चाहते थे, इसलिए हमने वही कपड़े पहने, जो शादी के वक्त पहने थे।

कपल के पानी में छलांग लगाने के बाद जब वहां मौजूद लोगों को इसके पीछे की वजह पता चली, तो वो भी खुशी से झूम उठे। कुछ युवा पानी से बाहर निकल आये, ताकि कपल को कोई परेशानी न हो। जबकि किनारे पर मौजूद लोग तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाते रहे। काफी देर तक बीच पर समय बिताने के बाद अनीता मैकार्थी और डॉम वापस लौट आये।