सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में चिंपैंजी भावनाओं में बहकर ऐसा मजाक कर देता है कि सामने वाले लोगों की खाट खड़ी हो जाती है। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है, लेकिन ज्ञानवर्धक भी है। इस वीडियो के जरिए यह सीख भी मिलती है कि जानवरों की हरकतों को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए। खासकर चिंपैंजी और बंदर से तो बिल्कुल पंगा नहीं लेना चाहिए।

इस वीडियो में भी साफ़ देखा रहा है कि कुछ लोग जंगल में आराम फरमा रहे हैं। वहीं, सुरक्षा के लिए उनके पास ए.के.47 भी है। जबकि, दूर में ही एक चिंपैंजी भी बैठा है। उस समय उन लोगों के मन में मस्ती सूझती है और उनमें से एक व्यक्ति ए.के.47 लेकर डांस करने लगता है। यह देख चिंपैंजी और करीब होकर डांस देखने लगता है। मानो चिंपैंजी डांस करना चाहता है या डांस स्टेप्स सीख रहा है।

तभी डांस करने वाला व्यक्ति चिंपैंजी को ए.के.47 पकड़ने के लिए इशारा करता है। चिंपैंजी एक पल के लिए सहम जाता है, लेकिन सहयोगी के उत्साह को देखकर ए.के.47 पकड़ लेता है। इसके बाद दोनों नाचने और गाने लगते हैं। उस समय नाचने वाला व्यक्ति उसे फायरिंग कर दिखाता है। यह देख भावनाओं में बहकर चिंपैंजी भी फायरिंग शुरू कर देता है, जिससे अफरा तफरी मच जाती है। लोग किसी तरह जान बचाकर भागते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड को देख ऐसा प्रतीत होता है कि मानो यह किसी सैन्य कैंप का वीडियो है और वीडियो में दिख रहे लोग वन्य सुरक्षाकर्मी हैं।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 15 हजार बार देखा गया है। वहीं, 1 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। जबकि, कुछ लोगों ने कमेंट कर लोगों की हरकत की आलोचना कर रहे हैं।