दुनिया में चिकन सबसे ज्यादा खाया जाने वाला जानवर हैं। वैसे तो लोगों का यह बहुत ही पसंदीदा खाना हैं। चिकन की डिश खाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि चिकन से कोई मरा हुई इंसान भी जिंदा हो सकता है। लेकिन आपका जवाब हम जानते हैं लेकिन आप यकिन नहीं करेंगे ताइवान में कुछ ऐसा ही चमत्कार देखने को मिला है। जहां डॉक्टर भी हैरान रह गए की ऐसी हो सकता है।


तवाइन में 62 दिन से 18 साल का लड़का कोमा में था। डॉक्टरों की कई कोशिशों के बाद भी वह कोमा से बाहर नहीं आया। उसके परिवार वाले उसके ठीक होने की दुआएं कर रहे थे लेकिन किसी से भी काम नहीं बन रहा था। एक दिन मरीज का भाई उससे मिलने आया और बात करना शुरू कर दिया जब वह बात करते करते थक गया और उसे भूख लगने लगी तो मरीज के भाई ने बोला की यार भूख लगी है मैं तेरा फेवरेट चिकन फिलेट खाने जा रहा हूँ। यह कह कर वो जाने ही लगा था की मरीज को ने अपनी आंखे खोल ली।

जल्दी से डॉक्टरों को बुलाया तो जांच से पता चला है कि वह कोमा से बार आ गया है। यह सुन कर सभी खुश हो गए। जब डॉक्टर ने मरीज के भाई  से पूछा की किसी कारण से इसने हरकत करना शुरू किया तो उसने बताया की मैने इसको कहा कि मैं तेरा फेवरेट चिकन फिलेट खाने जा रहा हूं तो इसने आंखे खोल ली। तब डॉक्टर्स भी हैरान हो गए की जब दिली इच्छा से किसी को चाहते हैं और वो मिल जाता है तो हर गंभीर बिमारी को मात दी जा सकती है। इस घटना से डॉक्टरों ने भी एक नया लेशन सीखा है।