किस्मत बहुत ही कम लोगों की साथ देती है। यह भी एक तरह से खेल खेलती है। इसके कई उदाहरण है जो करीबन अपने साथ में कई बार हो जाते हैं। इसी तरह लॉटरी के बारे में बात करें तो जब उम्मीद नहीं होती जब यह अभाग्यशाली को सौभाग्यशाली बना देती है। इसी तरह किस्मत ने  London के रहने वाले एक पति-पत्नी के साथ एक खेल कर दिया और उनकी गरीबी को अमीरी में बदल दिया।
दरअसल, लंदन के लेयटन के रहने वाले बेन और बेक्का कई साल से लॉटरी के टिकट खरीदते आ रहे थे, इस उम्मीद में कि एक दिन उनकी किस्मत खुलेगी, लेकिन हर बार नाउम्मीदी ही उन्हें मिलती थी। पर हाल ही में उनकी किस्मत ने उनका भरपूर साथ दिया और वो एक झटके में 35 करोड़ के बंगले के मालिक हो गए।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, पति बेन ही हमेशा Omaze की लॉटरी खरीदते थे, लेकिन इस बार वो भूल गए। फिर एक दिन टीवी पर अचानक ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ का एड दिखा तो पत्नी बेक्का को याद आया कि इस बार तो उनके पति ने लॉटरी की टिकट खरीदी ही नहीं। इसलिए उन्होंने बेन को बिना बताए 1 हजार रुपये खर्च किए और lottery ticket खरीद ली और किस्मत देखिए कि उसी टिकट पर बेक्का की बंपर लॉटरी लग गई। उन्हें लॉटरी में 35 करोड़ का एक शानदार बंगला मिला।

पांच बेडरूम वाले इस बंगले में सारी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। इसमें मॉड्यूलर किचन से लेकर, 5 बेडरूम, 3 ड्रेसिंग रूम, चार लग्जरी बाथरूम, एक बड़ा सा ड्राइंग रूम और एक गैरेज भी है, जिसमें तीन कारें आराम से आ सकती हैं। इसके साथ ही बंगले के बाहर काफी खाली जगह भी है, जहां बच्चे आराम से खेल-कूद सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉटरी कंपनी की ओर से बंगले से संबंधित सभी जरूरी पेपर वर्क हो चुके हैं और बंगले को बेन और बेक्का को सौंप दिया गया है।