हर शख्स को प्यार की तलाश रहती है। प्यार में लोगों को अपने साथ समय बिताने के लिए जीवनसाथी मिल जाता है। ऐसा कहा जाता है कि एक उम्र तक ही इंसान प्यार की तलाश करता है। लेकिन यूके में रहने वाले एक शख्स को प्यार में पड़ने के लिए उम्र की बंदिश का इन्तजार नहीं करना पड़ता। वो जब भी सिंगल होता है, तुरंत अपने लिए नया पार्टनर तलाश कर लेता है। अब जब ये शख्स 74 साल का हो गया है, तब भी उसका नेचर नहीं बदला है। आज भी वो अपने लिए प्यार की तलाश कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः Petrol and Diesel Price: भारत में इस जगह मिल रहा है बस 84 रुपए लीटर पेट्रोल

यूके के रहने वाले रॉन को यूके का सबसे ज्यादा शादियां करने वाला शख्स माना जाता है। उसने 2019 में अपनी मंगेतर रोस हंस ने सगाई तोड़ ली थी। लेकिन उसने उम्मीदें नहीं छोड़ी और अब फिर से अपने लिए नया पार्टनर तलाश रहा है। रॉन अपने लिए नौंवीं बीवी की तलाश कर रहा है। सबसे मजेदार बात तो ये है कि रॉन के लिए प्यार में मिलना भी जरुरी नहीं है। अपनी आखिरी मंगेतर से वो आजतक नहीं मिला। सिर्फ बातें कर ही दोनों ने सगाई कर ली और फिर जब रॉन को सही नहीं लगा तो उसने रिश्ता भी तोड़ दिया।

रॉन कुल आठ बच्चों का पिता है। जब पिछली बार उसका ब्रेकअप हुआ, तब उसने खुद के साथ समय बिताने का फैसला किया। 2019 से लेकर 2022 तक उसने खुद पर ध्यान दिया। लेकिन अब वो एक बार फिर रिलेशन में आने के लिए तैयार है। रॉन पार्किंसन बीमारी से ग्रस्त है। डिवॉन लाइव से बातचीत करते हुए रॉन ने बताया कि कॉविड और अपनी बीमारी के कारण खुद पर ध्यान देना चाहते थे। यही कारण है कि उसने 2019 से लेकर अभी तक सिंगल रहने का फैसला किया था। पर अब वो फिर से प्यार करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ेंः रक्षाबंधनः राष्ट्रपति मुर्मू और प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को बधाई, ट्वीट कर कही ऐसी बात

रॉन ने बताया कि उसे सिंगल रहना पसंद नहीं है। यूके के सॉमरसेट में रहने वाले रॉन के मुताबिक, उसे अकेला रहना पसंद नहीं है। इस कारण वो अपने लिए नौंवी बीवी की तलाश में लग गया है। बता दें कि रॉन ने 2014 में खुद पर किताब लिखी थी जिसमें उसने अपने प्यार की तलाश का जिक्र किया था। अब वो दूसरी किताब लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसका नाम रॉन ने द वाइफ कलेक्टर रखा है। जल्द ही ये लोगों के लिए अवेलेबल होगा।