यह घटना दक्षिणी अमेरिका के कोलंबिया की है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स की गर्लफ्रेंड घर के बाहर अचानक दिख जाती है और वह सीधा उसके दरवाजे पर पहुंचती है। वहां उसके दरवाजे को पीटती हुई दिख रही है। इसी बीच लोगों ने जो देखा व काफी चौंकाने वाला रहा। जिस दौरान शख्स की गर्लफ्रेंड दरवाजे को पीट रही थी, ठीक उसी दौरान शख्स बालकनी में एक लड़की को उतारते देखा गया। 

इतना ही नहीं शख्स और वह लड़की दोनों ने ठीक से कपड़े भी नहीं पहने हुए थे, वह शख्स दूसरी लड़की को वहां से उतार रहा है। यह सब देखकर वहां आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और यह नजारा देखने लगे। लोग वीडियो भी बनाते नजर आए। हैरानी की बात तब दिखी जब कुछ और लोग उस शख्स की मदद करने लगे और लड़की को उतारने में उसका हाथ बंटाने लगे।

शख्स की इस करतूत को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स की वह गर्लफ्रेंड जो घर के नीचे खड़ी है और दरवाजे को तेजी से पीट रही है, इतना ही नहीं वह जोर से चीख भी रही है, ऐसा लग रहा है मानों वह शख्स के ऊपर बहुत ज्यादा गुस्सा है। लेकिन इसी दौरान वह शख्स ऊपर यह करतूत करता हुआ दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की जोर-जोर से दरवाजा पीटते हुए चिल्लाती नजर आ रही है और कह रही थी कि दरवाजा खोलो। मुझे पता है कि तुम अंदर हो, ये आखिरी बार है कि तुम मेरे साथ ऐसा कर पाओगे। फिलहाल बालकनी से नीचे उतरने के बाद दूसरी लड़की तेजी से भागती है।