वॉट्सऐप यूज़र्स के लिए बहुत जल्द नया फीचर लाने की तैयारी में है. पता चला है कि वॉट्सऐप एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिससे वॉइस नोट की प्लेबैक स्पीड को चेंज किया जा सकेगा।  हालांकि इसी तरह का फीचर पिछले महीने सपॉट किया गया था।  

वॉट्सऐप अपडेट ट्रैकर WAbetaInfo के मुताबिक एंड्रॉयड के बीटा चैनल में तीन प्लेबैक स्पीड को ऐड किया गया है, जिसमें 1x, 1.5x और 2x शामिल है।  जानकारी के लिए बता दें कि वॉइस मैसेज के लिए धीमी करने के लिए कोई प्लेबैक स्पीड नहीं है। 

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसका स्टेबल वर्जन कब आएगा, लेकिन कहा जा रहा है कि प्लेबैक स्पीड को आने वाले महीने में लॉन्च कर दिया जाएगा।  रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप पर वॉइस नोट्स वैसे तो डिफॉल्ट तौर नॉर्मल स्पीड से चलेंगे, और यूज़र्स को ऑप्शन को मैनुअली सेट करना होगा। 

वॉइस नोट बबल को नया आइकन मिलेगा, जिसमें तीन प्लेबैक स्पीड ऑप्शन दिए जाएंगे।  हालांकि इस नए फीचर से कुछ यूज़र्स को बहुत ज़्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन कुछ यूज़र्स को इस फीचर की ज़रूरत थी।  जानकारी के लिए बता दें कि ये फीचर कई प्लैटफॉर्म जैसे यूट्यूब, डेलीमोशन पर सालों पहले से मौजूद है।