सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी-कभी जानवरों के ऐसे खतरनाक वीडियोज वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक हथिनी (Elephant) एक मगरमच्छ (crocodile) पर जबरदस्त तरीके से अटैक करती है। वह उसे तब तक रौंदती रहती है जब तक कि मगरमच्छ की मौत नहीं हो जाती है। और यह सब तब हुआ जब मगरमच्छ ने शुरू में हथिनी के छोटे बच्चे की तरफ अटैक करना चाहा। इसके बाद तो फिर हथिनी को बुरी तरह गुस्सा आ गया।

दरअसल, डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अफ्रीकी देश जाम्बिया की है। यहां हाथियों का एक झुंड जाम्बेजी नदी के किनारे पानी पीने आया था। इसी दौरान एक मगरमच्छ हथिनी के एक छोटे बच्चे की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दिया। ऐसा लगा कि वह उसपर अटैक करने वाला है। तभी पास खड़ी हथिनी को लग गया कि मगरमच्छ (crocodile) उसी और बढ़ रहा है। इसके बाद फिर उसने मगरमच्छ के ऊपर आक्रमण कर दिया।

हथिनी (Elephant) ने उस मगरमच्छ (crocodile)को तब तक रौंदा जब तक कि उसे मौत के घाट नहीं उतार दिया। हथिनी ने मगरमच्छ को पानी में ही पटकना शुरू कर दिया। उसने अपनी सूंड़ से मगरमच्छ पर कई वार किए। इस दौरान मगरमच्छ ने उसके चंगुल से छूटने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया और ना ही भाग पाया।

दिलचस्प बात यह भी है कि जहां दोनों की टक्कर हो रही थी वहां पानी भी काफी कम था, शायद इस वजह से मगरमच्छ भाग भी नहीं पाया। वह कभी हथिनी के पैर के नीचे दिखाई दिया तो कभी सूंड़ के नीचे था। रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरी घटना को डेनमार्क के एक टूरिस्ट ने अपने कैमरे से फिल्माया है। इसका जबरदस्त वीडियो वायरल हुआ है।