अमेरिका (america woman pregnant every year) के न्यू मेक्सिको में रहने वाली महिला की अनोखी घटना सामने आई है। यह महिला एक ग्यारह बच्चों की मां बन चुकी है और 12वं बच्चा पैदा होने वाला है। खबर है कि इस महिला ने शादी के बाद से अब तक कभी भी गर्भनिरोधन के लिए कोई उपाय नहीं किया और अब वह 12वीं बार गर्भवती है। कॉर्टनी रोजर्स नाम की इस महिला के इंस्टाग्राम पर 29 हजार फॉलोअर्स है। इतने सारे बच्चों को जन्म देने की वजह से कॉर्टनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन, कॉर्टनी कहती हैं कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसमें चौंकाने वाली बात ये है कि कॉर्टनी शादी के बाद लगातार हर साल प्रेग्नेंट हुई है।

37 वर्षीय कॉर्टनी ने साल 2008 में एक पादरी क्रिस से शादी की थी और उसके बाद से अब तक वह हर साल गर्भवती हुई हैं। फिलहाल कॉर्टनी बारहवीं बार मां बनने वाली (mother of 11 children) हैं और मार्च में उनकी डिलीवरी हो रही है।

यह दंपति अब तक 11 बच्चे पैदा कर चुका है। इनके नाम क्लिंट, क्ले, केड, कैली, कैश, कॉल्ट, केस, कैलीना, कोराली और कैरिस हैं। इनमें से सबसे बड़े बच्चे की उम्र ग्यारह साल तो सबसे छोटे की उम्र लगभग एक साल है।

कॉर्टनी खुद अपने सारे बच्चों की देखभाल करती हैं। इतना ही नहीं वह डायपर्स की बजाय लंगोट का इस्तेमाल कर के पैसे बचाती हैं और खुद के फार्म में उगाए फल बच्चों को खिलाती हैं। रॉजर्स ने यह भी बताया कि वह अपने फार्म में खेती बढ़ाने के लिए भी काम कर रही हैं।

रॉजर्स के पति घर के खर्च के लिए क्रिस चर्च में काम करने के अलावा कई और काम भी करते हैं। रॉजर्स कहती हैं कि वह हमेशा से मां बनना चाहती थीं और उनके पति ने उन्हें कम से कम 10 बच्चों को जन्म देने का सुझाव दिया, ठीक वैसे ही जैसे उनकी मां (रॉजर्स की सास) के थे।