एक महिला ने अपने पति से तलाक लेकर 30 साल बड़े ससुर से शादी रचा ली। उसके बाद कहा कि हमारा रिश्ता एकदम परफेक्ट है। अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है। यह मामला अमेरिका के केंटकी का है। यहां एरिका क्विगल ने अपने बेटे के 9 साल के होने के बाद पति जस्टिन टॉवल को तलाक दिया। उस समय महिला के 60 वर्षीय सौतेले ससुर ने उसे अपना कंधा दिया।

एरिका ने पहली शादी तब की थी जब वह सिर्फ 19 साल की थीं। हालांकिए पति से तलाक लेने के बाद जब वह ससुर के साथ समय बीताने लगी तो उसे एहसास हुआ कि वह उनसे प्यार करने लगी है। एरिका दूसरों को दुखी नहीं करना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपनी भावनाएं छिपाने की बहुत कोशिश की।

मगर साल 2017 में एरिका और उनके ससुर को एहसास हुआ कि वे दोनों एक.दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इस समय तक दोनों अपने पूर्व पार्टनरों से तलाक ले चुके थे। इसके बाद एरिका के ससुर जेफ ने अपने प्यार का इजहार किया और दुनिया को भी अपने रिश्ते के बारे में बता दिया। साल 2017 के अगस्त में दोनों ने शादी कर ली। दोनों का परिवार उस समय पूरा हुआ जब उनके घर साल 2018 में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया।

एरिका कहता हैं कि यह सुनने में भले ही असंभव और बनावटी लग सकता है लेकिन हम दोनों में प्यार है। सभी मुश्किलों से परे हम दोनों का रिश्ता श्परफेक्टश् है। एरिका कहती हैं कि जेफ मन से युवा हैं। एरिका ने अपने पूर्व पति की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने यह सब काफी अच्छे से संभाला।

एरिका ने बताया कि वह जेफ को तब से जानती हैं जब वह 16 साल की थीं। उन्होंने कहा कि अब उनका रिश्ता बिलकुल परफेक्ट है। एरिका ने तलाक के बाद अपने बेटे की कस्टडी जस्टिन को दे दी है। जस्टिन ने भी दूसरी शादी कर ली है।