अगर आप किसी जगह पर अपने परिवार के साथ खाना खा रहे हों और अचानक वहां कोई शख्स बेहद अजीबोगरीब कपड़ों में चला आए तो आप उसे आंखें फाड़-फाड़कर देखेंगे। हाल ही में ऐसा ही एक रेस्टोरेंट में हुआ जब खाना खाते लोगों के बीच एक विशाल पक्षी चला आया। लोग उसे देखकर हैरान हुए और उसकी फोटोज खींचने लगे।

ये भी पढ़ेंः  अब और अधिक शक्तिशाली होंगे चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग

सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग अपने अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस है। हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक बड़ी चिड़िया लोगों के बीच रेस्टोरेंट में चलती दिख रही है। वैसे तो दुनिया की सबसे बड़ी पक्षी एक ऑस्ट्रिच है मगर इस वीडियो में जो चिड़िया दिखाई दे रही है, उसका भी साइज कम नहीं लग रहा है।

वीडियो में एक ओपन रेस्टोरेंट नजर आ रहा है जिसमें लोग बाहर बैठकर खाना खा रहे हैं। अचानक वहां सफेद रंग की एक चिड़िया आ जाती है जिसका मुंह काफी बड़ा है। वो हर एक टेबल के पास जाकर उसे देख रही है और आगे बढ़ते जा रही है। इस वीडियो में जो चिड़िया दिख रही है उसका नाम पेलिकन है। ये एक बड़ी वॉटर बर्ड है। इनकी लंबी चोंच होती है और लंबा गला होता है। कैप्शन में बताया गया है कि ये चिड़िया रेस्टोरेंट की रेगुलर कस्टमर है।

ये भी पढ़ेंः  ज्ञानवापी मामले में सबसे बड़ा फैसला आज: वाराणसी जिला जज की अदालत पर टिकीं निगाहें, अलर्ट मोड पर यूपी पुलिस

इस वीडियो को 63 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि उसे ऐसा लग रहा है जैसे चिड़िया हर टेबल पर जाकर लोगों से पूछ रही है कि उन्हें वहां आकर कैसा लगा। एक ने कहा कि चिड़िया बेहद खूबसूरत लग रही है। एक ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे चिड़िया मालिक से बात कर रही है। एक शख्स ने कमेंट में बताया कि ये रेस्टोरेंट सिप्रस में है और इसे पेलिकन सीफूड रेस्टोरेंट कहते हैं।