अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आपको उसकी कमियां नजर नहीं आती। आपके आसपास के लोग भले ही आपको बार-बार इस बात का अहसास दिलवाते होंगे कि प्यार में कमियां हैं, लेकिन इश्क में डूबा इंसान कुछ नहीं देख पाता। सोशल मीडिया पर एक 22 साल की लड़की ने जब अपने प्यार के साथ ही तस्वीरें शेयर की, तो लोग हैरत में पड़ गए। इस लड़की को प्यार भी हुआ तो खुद से 35 साल बड़े शख्स के साथ।

ये भी पढ़ेंः मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड, केजरीवाल ने कहाः स्वागत है, पूरा cooperate करेंगे

मार्केट में जब कभी 22 साल की ब्रिघटनए अपने प्रेमी के साथ घूमती है तो लोग दोनों को दादा-पोती समझ बैठते हैं। इसकी वजह है दोनों के बीच उम्र का फैसला। जी हां, कपल के बीच पूरे 35 साल का गैप है। लोग दोनों की जोड़ी का काफी मजाक बनाते हैं। लेकिन ब्रिघटनए को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपने प्रेमी से बेइंतहा प्यार करती है। दोनों की मुलाक़ात एक कसीनो में हुई थी। वहां पहली नजर में प्यार के बाद दोनों रिश्ते में आए और अब तो एक-दूसरे के बिना रह नहीं सकते।

न्यूजीलैंड की रहने वाली ब्रिघटनए को 57 साल के जेम्स से प्यार है। बीते 14 महीने से दोनों डेट कर रहे हैं। ब्रिघटनए को अपने प्रेमी की उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की ढेर सारी पिक्चर शेयर की है। कई लोग इस जोड़ी को बाप-बेटी, कुछ दादा-पोती समझ लेते हैं। लेकिन ब्रिघटनए के अनुसार, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपने प्रेमी से ढेर सारा प्यार करती है। और ये प्यार दोनों को बांधे रखने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ेंः प्रशांत किशोर ने बिहार में महागठबंधन सरकार की स्थिरता पर जताया संदेह, कह दी ऐसी बात

अपनी तस्वीरों पर लोगों के कमेंट्स से दोनों को ही फर्क नहीं पड़ता। ब्रिघटनए के अनुसार, लोग कुछ भी बोलते हैं। कई लोग तो तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि ब्रिघटनए सिर्फ पैसों के लिए इतने बूढ़े शख्स को डेट कर रही है। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। ब्रिघटनए के अनुसार एक लड़की को चाहिए कि उसका पार्टनर उसका ध्यान रखे। उसे प्यार करे। उसे स्पेशल फील करवाए। और यही चीज जेम्स उसे देता है। अगर उसकी सारी जरुरत जेम्स से पूरी हो रही है, तो इसमें गलत क्या है? वो सिर्फ प्यार चाहती है और जेम्स से उसे प्यार मिल रहा है।